विद्युत शार्ट सर्किट से लगी आग, लाखों की संपत्ति राख 

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/ गम्हरिया थाना क्षेत्र के  भेलवा पंचायत के वार्ड नंबर 3 मेहता टोला में गुरुवार की  दोपहर को अचानक उस वक्त अफरातफरी मच गया जब एक घर में बिजली के शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई। जब तक लोग  कुछ समझ पाते तब तक आग ने इतना विकराल रूप ले लिया कि घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

पीड़ित गृह स्वामी विजेंद्र मेहता ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 5 दिसंबर को मेरे घर पर भोज का आयोजन किया गया था ।भोज में चंदन टेंट हाउस का सामान लाया गया था जो उसी घर में बंद था।गृह स्वामी विजेंद्र मेहता ने बताया कि घर में रखे टेंट वाला का स्पीकर साउंड दो पीस 700 वाट का एंपलीफायर और 500 वाट का एंपलीफायर एक एक पीस कुर्सी 30  पीस त्रिपाल एक एवं घर में बंधा एक गर्भवती गाय भी झुलस गया है। उन्होंने बताया कि आग की लपटें इतनी तेज थी कि जब तक गांव वाले कुछ समझ पाते तब तक सारा सामान जलकर राख हो गया ।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि इस संबंध में अंचलाधिकारी को दूरभाष पर जानकारी दे दी गई है और उन्हें लिखित आवेदन दिया जा रहा है ताकि उचित मुआवजा मिल सके ।घटना की जानकारी मिलने पर पंचायत के मुखिया नरेंद्र यादव पहुंचकर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया एवं हर संभव सहयोग देने का भरोसा दिया।

Comments (0)
Add Comment