कचरा फेंकने को लेकर मारपीट, 6 लोग घायल 

मो ० मुजाहिद आलम

कोसी टाइम्स@कुमारखंड,मधेपुरा

भतनी थाना क्षेत्र के टेंगराहा सिकियाहा पंचायत स्थित टेंगराहा गांव में बुधवार को कचरा फेंकने को लेकर दो पक्षों में हुए जमकर मारपीट की घटना में दोनों पक्ष से 6 लोग घायल हो गए। परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

बताया गया कि एक पक्ष के मो० मुस्लिम, दूसरा पक्ष के मो० हनीफ दोनों सगे भाई है।

एक पक्ष ने मो० मुस्लिम ने आरोप लगाते हुए बताया कि अपने दरवाजे के आगे कचरा फेंके तो दूसरा पक्ष के मो ० हनीफ, मो० इशताक, फरीदा खातून, रजिया खातून, समीना खातून, शब्बीर आलम अन्य परिजन आए और गाली गलौज करते हुए लाठी डंडे से मारपीट करने लगे । मारपीट की घटना में मो० मुस्लिम, अजराना खातून, सबीना खातून, चांदनी खातून घायल हो गई ।

दूसरा पक्ष के मो० हनीफ ने बताया मेरे दुकान के आगे सबीला खातून कचरा फेंक दिए। हटाने के लिए कहे तो नहीं हटाई इसी बात को लेकर गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे।

मारपीट की घटना में दूसरा पक्ष के मो० हनीफ और फरीदा खातून घायल हो गई। सभी घायल को इलाज अस्पताल में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक सरिता कुमारी द्वारा इलाज किया गया। थाना अध्यक्ष सत्य प्रकाश ने बताया कचरा फेंकने को लेकर दो पक्षों में मारपीट की घटना हुई है। दोनों पक्ष से घायल है इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। आवेदन मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Comments (0)
Add Comment