जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, तीन लोग घायल

मो ० मुजाहिद आलम/कुमारखंड,मधेपुरा/ श्रीनगर थाना क्षेत्र के परमानंदपुर पंचायत स्थित परमानंदपुर वार्ड नंबर 01 में रविवार को दिन के करीब एक बजे जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट की घटना में एक पक्ष के तीन लोग घायल हो गए। परिजनों ने स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर मिथिलेश कुमार द्वारा इलाज किया गया।

बताया गया कि परमानंदपुर वार्ड नंबर एक निवासी एक पक्ष के भूपेन पासवान दूसरा पक्ष के सिकेन पासवान के बीच जमीनी विवाद को लेकर मारपीट की घटना हुई है। एक पक्ष के भूपेन पासवान ने आरोप लगाते हुए बताया कि मेरे निजी जमीन में दूसरा पक्ष के सिकेन पासवान, विक्की पासवान, कंचन देवी, गुड़िया कुमारी अन्य परिजन बांस का खुट्टा गार रहे थे। मना किए तो उक्त सभी लोग गाली गलौज करते हुए लोहे की रड, लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक द्वारा इलाज किया गया।

थानाध्यक्ष राघवेंद्र नारायण ने बताया मारपीट की घटना की जानकारी मिली है। इलाज के लिए भेजा गया है आवेदन मिलते ही जांच कर कार्रवाई की जाएगी।।

Comments (0)
Add Comment