महासंघ ने प्रो चंद्रशेखर को शिक्षा मंत्री बनाए जाने पर दी बधाई

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/बिहार प्रदेश माध्यमिक शिक्षक शिक्षकेतर कर्मचारी महासंघ ने मधेपुरा सदर के विधायक प्रोफ़ेसर चंद्रशेखर को शिक्षा मंत्री बनाए जाने पर बधाई दी है। प्रस्तावित उच्च विद्यालय गम्हरिया के शिक्षक सह माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष सुधीर कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि मधेपुरा के आन बान और शान कोसी की माटी में जन्मे प्रोफ़ेसर चंद्रशेखर को आज नई जिम्मेदारी के तौर पर शिक्षा विभाग का मंत्री दिया गया है ।अब शिक्षा विभाग में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सहित हम लोगों के वित्त रहित माध्यमिक शिक्षकों में इनके शिक्षा मंत्री बनने से नई आशा जगने के साथ विश्वास है कि अब हम लोगों का कल्याण अवश्य होगा। हम लोगों के बच्चे के मुंह तक अब रोटी जा पहुंचेगा ।

उन्होंने कहा कि बिहार  की नई सरकार को बहुत-बहुत बधाई की मधेपुरा एवं कोसी के माटी में जन्मे प्रोफ़ेसर चंद्रशेखर को शिक्षा विभाग का मंत्री बनाया गया है ।सुधीर कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा है अब माध्यमिक शिक्षकों में आशा की किरण जगी है कि अब उन्हें उनके किए हुए कार्यों का अवश्य ही फल मिलेगा ।

बधाई देने वालों में मुख्य रूप से कर्ण कुमार ,अनिल कुमार यादव सुभाष चंद्र श्री प्रवीण कुमार एवं मोहम्मद जलालुद्दीन सहित दर्जनों शिक्षक शामिल है।

Comments (0)
Add Comment