पिता ने कराया अपहरण का केस, बेटी ने कहा हम प्यार करते है अपने प्रेमी के साथ ही रहेंगे

उदाकिशुनगंज, मधेपुरा/उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र से शादी की नियत से फरार प्रेमी युगल को पुलिस ने सहरसा रेलवे स्टेशन  से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार प्रेमी युगल को पुलिस उदाकिशुनगंज थाना लाई।

दरोगा जितेंद्र ठाकुर ने बताया कि प्रेमी युगल को कोर्ट में उपस्थित कराया जाएगा। गिरफ्तार प्रेमी युगल से पुलिस ने पूछताछ किया। पुलिस को दिए बयान में प्रेमिका ने अपने प्रेमी के संग रहने की बात कही है। पुलिस का कहना है कि कोर्ट के निर्देश पर आगे की प्रक्रिया पूरी की जाएगी।

इस मामले में लड़की के पिता सिकेन्द्र मंडल ने थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया है। जिसमें उसने बताया है कि उसकी आंखों के सामने 24 अक्टूबर को उसकी नवालिग पुत्री का अपहरण कर लिया गया। इस मामले में गांव का ही सुरुआ मंडल पिता- लत्तर मंडल,रुपेश कुमार उर्फ रूपचा मंडल पिता- विलास मंडल एवं पांच छह अन्य लोगों को आरोपित किया गया है।

बताया आरोप है कि सभी आरोपित उसके घर पर आए थे। जहां उसकी नाबालिग 17 वर्षीय पुत्री को जबरन उठाकर ले जाने लगा । इस बात का उसने विरोध भी किया। लेकिन आरोपितों ने हथियार का भय दिखाकर उसकी पुत्री को उठा ले गया। विरोध जताने पर शिकायतकर्ता की पत्नी के साथ भी मारपीट किया। पत्नी को अर्धनग्न कर दिया।

अपहरण के केस दर्ज होने के बाद पुलिस हड़कत में आई और लड़की को खोजबीन करते हुए सहरसा रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया और जब लड़की से पूछताछ किया गया तो वह कहती है कि वह  उस लड़का से प्यार करती है और वह प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है।हालांकि पुलिस ने कहा है कि न्यायालय में उसे उपस्थित कराया जाएगा ।

Comments (0)
Add Comment