पथराहा में किसान उत्पादक संगठन सीएससी का हुआ उद्घाटन

घैलाढ़ , मधेपुरा/ प्रखंड क्षेत्र के झिटकिया पंचायत के वार्ड नंबर 7 पथराहा गांव में भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त किसान उत्पादक संगठन सीएससी का उद्घाटन हुआ जिसका विधिवत उद्घाटन जिला कृषि पदाधिकारी राजन बालन, जिला पार्षद प्रतिनिधि डॉ बी के आर्यन ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर एवं फीता काटकर कार्यक्रम का शुरुआत किया.

जिला कृषि पदाधिकारी राजन बालन ने संबोधित करते हुए कहा कि यह एक प्रकार का संगठन है. इस संगठन में आप किसान भाई बंधु जुड़ सकते हैं और जुड़ कर इस संगठन में जितना हो सके आप पैसे जमा कर सकते हैं ताकि आने वाले दिन में इस संगठन में जो कृषि से जुड़ा हुआ सामग्री जैसे सभी प्रकार के खाद, बीज उपलब्ध रहेगा तो आप आसानी से इस संगठन के माध्यम से किसान बंधु प्राप्त कर सकते हैं .यदि आपको खेती के समय में पैसे की किल्लत होगी तब यह संगठन में जो पहले से जमा किया हुआ पैसा है जरूरत पर काम देगा| इसलिए इस संगठन में जितना हो सके ज्यादा से ज्यादा किसानों को जोड़ना है.

मौके पर कृषि पदाधिकारी बृजेश कुमार, कुंदन कुमार, वार्ड सदस्य अजीत कुमार, पूर्व वार्ड सदस्य मंटू यादव,मंजू देवी, विजय शर्मा एवं अन्य किसान बंधु उपस्थित थे.

Comments (0)
Add Comment