प्रधानाध्यापिका को दी गई विदाई

राजीव कुमार/गम्हरिया,मधेपुरा/उत्क्रमित टेकनारायण मध्य विद्यालय बभनी दक्षिण की प्रधानाध्यापिका रेखा कुमारी की सेवा निवृत्ति पर सोमवार को विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया ।

प्रधानाध्यापक मृत्युंजय कुमार पांडे ने बताया कि सरल स्वभाव की धनी महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने में अग्रणी भूमिका निभाने वाली एवं शिक्षा जगत में एक अलग पहचान बनाने वाली प्रधानाध्यापिका रेखा कुमारी के सेवानिवृत्ति पर विद्यालय परिवार की ओर से विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है ।सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापिका को विद्यालय परिवार की ओर से अंग वस्त्र गुलदस्ता एवं शॉल देकर उनके दीर्घायु जीवन की कामना करते हुए नम आंखों से उन्हें विदाई दी गई है।

बताया गया कि पूर्व प्रधानाध्यापिका रेखा कुमारी के कार्यकाल में विद्यालय के बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए कई प्रकार के कार्य किए गए हैं जिसका एक अलग पहचान आज भी बना हुआ है। विदाई सह सम्मान समारोह में मुख्य रूप से प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी, अंचलाधिकारी सहित ग्रामीण व सेवानिवृत शिक्षक राजेश्वर प्रसाद यादव, समाजसेवी सह राजद नेता रमेश कुमार सिंह, जगदीश यादव, गंगा प्रसाद मंडल, वीरेंद्र जयसवाल सहित विद्यालय के सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाएं मौजूद थी।

Comments (0)
Add Comment