सुधीर हत्याकांड में परिजनों ने दर्ज करवाया मामला

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/गम्हरिया थाना क्षेत्र के जोगबनी बहियार में रविवार की देर रात्रि हुए हत्या के मामले में मृतक सुधीर के परिजनों के द्वारा गम्हरिया थाना में नामजद एवं अज्ञात के विरुद्ध आवेदन दिया गया है। थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि सुधीर हत्याकांड में सुधीर के परिजनों के द्वारा नामजद एवं अज्ञात का आवेदन दिया  गया है।

हत्या किन कारणों से हुई है उनका अभी तक स्पष्ट पता नहीं चल पाया है।लेकिन परिजनों के आवेदन के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है ।पुलिस अपने स्तर से भी हत्या किन कारणों से हुई है पता लगा रही है। हत्यारे के गिरफ्तारी के लिए गम्हरिया पुलिस छापेमारी कर रही है। मालूम हो कि रविवार की देर रात्रि थाना क्षेत्र के जोगबानी बहियार स्थित पुल के समीप 17 वर्षीय सुधीर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में सूत्रों की माने तो मृतक सुधीर गम्हरिया थाना के मुखवीर का भी कार्य करता था ।

सूत्रों ने बताया कि शायद गम्हरिया पुलिस को अपराधियों के नाम बताने को लेकर आपसी रंजिश में सुधीर के साथियों ने ही उनका हत्या कर दिया है। मालूम हो कि पिछले दिनों स्थानीय प्रतिनिधियों के द्वारा गम्हरिया थाना में लिखित आवेदन भी दिया गया था कि गांव में अपराधियों का जमावड़ा लगा रहता है। जिसको लेकर थाना अध्यक्ष के द्वारा मृतक सुधीर एवं अन्य की गिरफ्तारी की गई थी। गिरफ्तारी के बाद सुधीर एवं अन्य को लंबी पूछताछ भी गम्हरिया पुलिस के द्वारा की गई थी।हालांकि बाद में कड़ी पूछताछ के बाद सवो को छोड़ दिया गया था।

मृतक सुधीर के पिता दयानंद यादव ने बताया कि तकरीबन 10दिन पूर्व मेरे पुत्र सुधीर को थाना में घंटों  पूछताछ के बाद उन्हें पीआर बांड पर छोड़ दिया गया और  तकरीबन 10 दिन के बाद रविवार की देर रात्रि  सुधीर की गोली मारकर हत्या कर दिया गया।

इस संदर्भ में थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा ने कहा पुलिस अपने स्तर से सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। बहुत जल्द हत्या के घटना का उद्भेदन कर लिया जाएगा हत्यारा कोई भी हो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Comments (0)
Add Comment