लगान और स्काई वॉरियर्स के बीच रोमांचक हुआ मुकाबला

मधेपुरा/ बी. पी. मंडल कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में खेल सप्ताह के दूसरे दिन शनिवार को क्रिकेट मैच खेला गया। मैच टीम लगान और स्काई वॉरियर्स के बीच खेला गया जिसमें टीम लगान ने 40 रनों से जीत हासिल की।

मैच में टीम लगान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में 182 रन बनाए। जिसमें आशुतोष कुमार ने 25 गेंदों पर 69 रन बनाए, जिसमें 9 छक्के और 2 चौके शामिल थे, कुमार गौरव ने 16 गेंदों पर 44 रन बनाए, जिसमें 7 छक्के थे। स्काई वॉरियर्स की ओर से श्यामंद और अल्ताफ ने तीन और दो विकेट लिए। इसके बाद स्काई वॉरियर्स ने अपनी पारी खेली, लेकिन उन्होंने केवल 12.2 ओवर में 142 रन बनाए। इसमें विकाश ने 30 गेंदों पर 62 रन बनाए, जिसमें 6 छक्के और 4 चौके थे।

टीम लगान की ओर से अमन, आशुतोष और अभिमन्यु ने तीन- तीन विकेट लिए। टीम लगान के खिलाड़ियों ने अच्छी गेंदबाजी और फील्डिंग के साथ मैच जीत लिया।

प्राचार्य प्रो. अरबिंद कुमार अमर ने टीम लगान को जीत की बधाई दी और स्काई वॉरियर्स को उनके प्रयासों के लिए भी प्रशंसा किया। खेल प्रभारी प्रो. मुरलीधर प्रसाद और क्रिकेट कोऑर्डिनेटर प्रो. रौशन आनंद, प्रो. आशीष कुमार, प्रो. विक्की आनंद एवं उनकी टीम छात्र- छात्राएँ को खेल के लिए हर तरह की सुविधाएं दे रहे हैं।

जनसम्पर्क पदाधिकारी प्रो. निशिकांत कुमार ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इस मैच के महत्वपूर्ण पलों ने स्पोर्ट्स सप्ताह को और रोचक बना दिया और खिलाड़ियों और दर्शकों को मनोरंजन प्रदान किया।

Comments (0)
Add Comment