फ्रेशर्स पार्टी में इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने मचाया धमाल

मधेपुरा/ बी.पी. मंडल इंजीनियरिंग कॉलेज, मधेपुरा में गुरुवार को फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। इस फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन को कॉलेज के कैम्पस में किया गया। इस महत्वपूर्ण और मनोरंजन भरे आयोजन में सभी छात्रों ने भाग लिया और इसे एक यादगार शाम बनाया।

आयोजन की शुरुआत महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. अरबिंद कुमार अमर , कला एवं संस्कृति विभाग के प्रो. अभिमन्यु मंडल , जनसम्पर्क पदाधिकारी प्रो. निशिकांत कुमार सभी विभागाध्यक्ष एवं अन्य प्राध्यापकगण को द्वारा दीप प्रज्वलन के साथ हुआ। इसके बाद प्राचार्य ने छात्रों को संबोधित किया।

प्राचार्य ने बताया कि हमलोग पढाई के साथ-साथ छात्रों के सर्वांगीण विकास का भी ध्यान रखते हैं। सभी छात्र ने अपने टैलेंट का प्रदर्शन किया । यहाँ पर गीत गाने, नृत्य, और दिलचस्प प्रस्तुतियों का एक सुंदर संग्रह हुआ। सभी छात्रों ने इस संग्रह का हिस्सा बनकर उनके अद्वितीय प्रतिभा को दिखाया।

मौजूद सभी विभागाध्यक्ष डाॅ अजय गिरी , प्रो. कुनाल कुमार , प्रो. ई. हक, प्रो. मुरलीधर प्रसाद सिंह और डाॅ मनीष कुमार जयसवाल ने छात्रों को उत्साह बढाया एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

फैशन शो प्रतियोगिता का हुआ आयोजन:  जनसम्पर्क पदाधिकारी प्रो. निशिकांत कुमार ने बताया कि छात्रों के लिए विभिन्न मनोरंजक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए थे। इसमें गाने, नृत्य, और फैशन शो शामिल थे, जिनमें छात्रों ने अपने आदर्श और प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया। छात्रों के बीच यह प्रतियोगिताओं ने एक उत्कृष्ट माहौल बनाया और सभी को आनंद लेने का मौका मिला।

चयन समिति ने छात्रों के कला प्रदर्शन एवं फैशन शो को देखकर मिस फ्रेशर्स और मिस्टर फ्रेशर्स का चयन किया। मिस फ्रेशर्स एवं मिस्टर फ्रेशर्स का अवार्ड मोनिका और श्रेयश पुष्पराज को दिया ।

Comments (0)
Add Comment