शिक्षा मंत्री प्रो चंद्रशेखर का गम्हरिया में कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

राजीव कुमार@गम्हरिया,मधेपुरा

बिहार में नई सरकार के गठन होने के बाद मधेपुरा राजद विधायक प्रोफ़ेसर चंद्रशेखर को शिक्षा मंत्री बनाए जाने पर पहली बार शनिवार को मधेपुरा पहुँचने पर गम्हरिया में कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ भव्य स्वागत किया। बताया गया कि पटना से आने के क्रम में बिहार के शिक्षा मंत्री प्रोफ़ेसर चंद्रशेखर सुपौल जिला के हरदी गांव स्थित मां दुर्गा के मंदिर में पूजा अर्चना किया। पूजा अर्चना के बाद अपने काफिले के साथ जब वह मधेपुरा की ओर निकले तो गम्हरिया भागवत चौक स्थित उत्पाद बैरियर के समीप कार्यकर्ताओं का जनसैलाब उमर पड़ा। कार्यकर्ताओं ने शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर का गर्मजोशी के साथ भव्य स्वागत किया है।

इस दौरान कार्यकर्ताओं के द्वारा शिक्षा मंत्री जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे थे ।कार्यकर्ताओं के द्वारा तेजस्वी यादव,नीतीश कुमार लालू राबड़ी जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे थे।गम्हरिया को तोरण द्वार से सजा दिया गया था। शिक्षा मंत्री प्रोफ़ेसर चंद्रशेखर ने शवों का अभिवादन किया एवं सबों को मधेपुरा आने का आग्रह किया। बताया गया कि शिक्षा मंत्री के आने के सूचना पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अलीशा कुमारी,अंचलाधिकारी बुची कुमारी, थानाध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा दल बल के साथ मुस्तैद थे । सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहकर शिक्षा मंत्री प्रोफ़ेसर चंद्रशेखर का गर्मजोशी के साथ भव्य स्वागत किया और फूल मालाओं एवं कलम डायरी भी कार्यकर्ताओं के द्वारा उन्हें भेंट किया गया।

युवा राजद प्रखंड अध्यक्ष नारायण कुमार बबलू ने बताया कि मधेपुरा में माननीय शिक्षा मंत्री का नागरिक अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया है। इस दौरान राजद प्रखंड अध्यक्ष जदयू प्रखंड अध्यक्ष कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष सहित महागठबंधन दल के सभी नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद दिखे सबों ने शिक्षा मंत्री का गर्मजोशी के साथ भव्य स्वागत किया ।

Comments (0)
Add Comment