शिक्षा मंत्री ने जनसभा को किया संबोधित

शंकरपुर,मधेपुरा/ प्रखंड क्षेत्र के परसा पंचायत के उच्च माध्यमिक विद्यालय बथान परसा के परिसर में बिहार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर ने अंबेडकर परिचर्चा जन जागरण अभियान के तहत एक जनसभा को संबोधित किया।बता दें कि कार्यक्रम के पूर्व मंत्री प्रोफेसर चन्द्रशेखर ने स्कूल परिसर में बच्चों से बात करते हुए स्कूल की विधि व्यवस्था के बारे में भी शिक्षकों से बात की।इसके बाद जनसभा कार्यक्रम में पहुंचे जहां जनप्रतिनिधि व आमलोगों ने भव्य स्वागत किया।

जनसभा को संबोधित करते हुए मंत्री ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के सरकार में दूध से लेकर सभी समान पर टैक्स वसूला जा रहा है। आम आवाम महंगाई से परेशान हैं।विपक्ष के ऊपर ईडी ,सीबीआई सहित कई एजेंसी को लगा दिया है। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के ऊपर दर्जनों मुकदमा करवा रहे हैं।राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को परेशान कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि 2024 और 2025 में दबंगई सरकार को जनता उखाड़ फेंकने का काम करेंगे और इंडिया गठबंधन की सरकार बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि शिक्षा सहित अन्य सभी विभागों में अभी तेजी से कार्य किया जा रहा है।शिक्षा व्यवस्था काफी अच्छा चल रहा है।वही सीएम नीतीश कुमार व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सरकार में सभी विभागों में जोरों से कार्य चल रही है।वही जनसभा को संबोधित करते हुए प्रमुख रीणा भारती ने मंत्री से प्रखंंड मुख्यालय में एक गर्ल्स हॉस्टल खोलवाने का मांग किया और भवन विहीन स्कूलों को भवन बनवाने का मांग किया।

जनसभा की अध्यक्षता मुखिया बालकृष्ण यादव व संचालन राजद प्रखंंड अध्यक्ष किशोर कुमार ने किया।मौके पर जदयू प्रखंंड अध्यक्ष मनोज कुमार, जिला उपाध्यक्ष पारसमणि आजाद, भीमशंकर सिंह, उपप्रमुख रायबहादुर यादव, मुखिया कुंदन कुमार, राहुल कुमार, राजेंद्र यादव, राधेश्याम शर्मा,सुधीर कुमार, कौशल यादव, अशोक ठाकुर, बीडीओ नूतन किरण, सीओ राजेन्द्र कुमार राजीव, मनरेगा पीओ स्वतंत्र कुमार सहित कई लोग उपस्थित थे।

Comments (0)
Add Comment