डॉ शत्रुघ्न मंडल ने  अपनी दावेदारी को बताया मजबूत

अररिया/आगामी लोक सभा चुनाव को लेकर दावेदारी पेश करने की सिलसिला शुरू हो गया है।इसी क्रम में राजद के कद्दावर नेता शत्रुघ्न मंडल भी अपनी दावेदारी पेश की है। प्रेस वार्ता करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें राजद से टिकट मिलना तय है।बिहार में जाति जनगणना के बाद अतिपिछड़ा समाज की सबसे ज्यादा आबादी सामने आया है। ऐसे में अररिया लोक सभा से किसी वंचित समुदाय के नेता को राजद अपना उम्मीदवार निश्चित रूप से बनाएगी।यह बातें वंचित मुक्ति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने भी बताया है।

राजद नेता डॉ शत्रुघ्न मंडल ने कहा कि दुनिया का सबसे बड़े लोकतंत्र भारत में है।भारत में वंचितों,शोषितों, कामगार और महिलाओं पर हमेशा अत्याचार होते आ रहा है।उन्होंने बताया कि जब जब वंचितों और शोषितों पर अत्याचार बढ़ा है तो किसी ने जरूर क्रांति और इंकलाब का नारा दिया है।उन्होंने कहा की भारत युवाओं का देश है ऐसे में राजनीतिक पटल पर युवाओं की भागीदारी होनी जरूरी है।फिलवक्त सशक्त और अच्छे राजनीति की जरूरत है।

उन्होंने कहा की अररिया में लोग बदलाव चाहती है।क्योंकि समाज से जबतक सामाजिक विषमता और आर्थिक विषमता को दूर नही किया जाएगा तब तक हम वंचित समाज का भला नहीं कर सकते हैं।डॉ शत्रुघ्न मंडल ने कहा की राजद से अररिया लोक सभा से मेरा चुनाव लड़ना तय है।मौके पर वंचित मुक्ति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष चौहान ने बताया कि बिहार में वंचित मोर्चा के लोग राजद से चुनाव लड़ेंगें।उन्होंने वंचित समाज के लिए दस सीट देने की  मांग की है।

Comments (0)
Add Comment