डीजेपीएस के बच्चों ने परीक्षा में लाए बेहतर अंक

मधेपुरा/ सीबीएसई बोर्ड 10वीं और 12वीं में दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल के छात्रों ने शत प्रतिशत सफलता प्राप्त की है ।दशमी बोर्ड में प्रीति प्रिया 96.2% मार्क्स लाकर जिला में अपना स्थान प्राप्त की है. वही विद्यालय के अन्य छात्र निखिल, निशांत, नवीन, मुरारी, प्रियांशु, देवेश, सुधांशु, गौरव, सलीम, देवाशीष, मनोहर, सहित कई छात्रों ने 90% से ऊपर मार्क्स लाकर विद्यालय सहित कोसी कमिश्नरी का नाम रोशन किया है।

इस मौके पर विद्यालय के सभी शिक्षक एवं छात्रों ने मिठाइयां खिलाकर खुशी जाहिर किया. विद्यालय के निदेशक सह प्राइवेट स्कूल एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेरेशन के जिला एवं प्रमंडलीय अध्यक्ष किशोर कुमार ने कोसी प्रमंडल में सफल सभी छात्र एवं छात्राओं को बधाई एवं शुभकामनाएं दिया है. उन्होंने कहा है कि दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल पिछले कई वर्षों से शत प्रतिशत रिजल्ट देता आ रहा है. इस बार भी बच्चों ने अच्छा अंक लाकर विद्यालय के नाम को रोशन किया है. वहीं 12वीं बोर्ड में दिव्यक्रांति ने 93% मार्क्स लाकर जिला सहित अपने विद्यालय का नाम रौशन किया है. विद्यालय की प्राचार्य डॉक्टर वंदना कुमारी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह सभी शिक्षकों के मेहनत का फल है साथ ही अभिभावकों का एक अटूट विश्वास है जिन्होंने दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल पर अपना भरोसा जताया और बच्चों को पढ़ाई के लिए प्रेरित किया.

विद्यालय के एकेडमिक इंचार्ज विजय कुमार सिंह ने कहा कि ये सभी बच्चे बचपन से ही विद्यालय में अध्यनरत थे उनकी प्रतिभा से सभी शिक्षक काफी प्रभावित थे और हम सभी आशान्वित थे कि यह बच्चे अच्छे मार्क्स से सफल होंगे.

इस अवसर पर विद्यालय के अन्य शिक्षक शंभू मंडल सुनील कुमार, सरोज कुमार, चंद्रमणि गुप्ता, मणि भूषण वर्मा, संगीता तमांग, नेहा, संगीता, रीता गुप्ता, कोमल, अमित कुमार, दीपक कुमार, सहीत शिक्षकों ने प्रसन्नता व्यक्त की।

Comments (0)
Add Comment