आजादी गौरव यात्रा की रणनीति पर हुई चर्चा

मधेपुरा/शनिवार को ठाकुर प्रसाद महाविद्यालय परिसर में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की बैठक जिलाध्यक्ष निशांत यादव के अध्यक्षता में हुई । बैठक में मुख्यरूप से कल एनएसयूआई द्वारा मधेपुरा में निकाली जाने वाली आजादी गौरव यात्रा की रणनीति पर चर्चा हुई । पदयात्रा को सफल बनाने एवं अधिक से अधिक से छात्रों को पदयात्रा में शामिल करने की बात हुई है ।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए एनएसयूआई जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा की कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर सभी जिलों में एनएसयूआई आजादी गौरव यात्रा निकालकर देश के आजादी में अपनी सर्वस्व न्यौछावर करने वाले शहीदों के बलिदान को स्मरण किया जाएगा । उन्होंने कहा की आज देश के सत्ता पर काबिज लोग आजादी के लड़ाई के इतिहास को गलत तरीके से प्रचारित कर रही है । जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि देश की जनता महंगाई, बेरोजगारी से परेशान है । मोदी सरकार देश के संविधान को खत्म कर जनता के लोकतांत्रिक अधिकारों पर हमला कर रही है । देश के सार्वजनिक संस्थाओं को पूंजीपतियों के हाथ में औने पौने दरों पर बेच रही है ।

जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा की जिस प्रकार राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने अंग्रेजो के खिलाफ करो या मरो का नारा दिया था ठीक वही स्थिति आज देश के जनता के लिय है । बैठक में मुख्यरूप से एनएसयूआई छात्र नेता जितेंद्र कुमार, अमरेश कुमार, प्रेम कुमार, लालमोहन, बालकिशोर कुमार, राजेश कुमार, पीयूष कुमार, अभिनंदन कुमार, पवन कुमार, सुदर्शन कुमार, गोपी कुमार, संतन कुमार, अभिषेक आनंद समेत दर्जनों एनएसयूआई कार्यकर्ता मौजूद थे ।

Comments (0)
Add Comment