समिधा ग्रुप के संस्थापक संदीप शांडिल्य के कर्म में हमेशा मधेपुरा का विकास रहा प्रमुख

मधेपुरा/ मंगलवार को जिला मुख्यालय के समिधा ग्रुप परिसर में संस्था के संस्थापक और मधेपुरा में कंप्यूटर शिक्षा के सजग चिंतक संदीप शांडिल्य की तीसरी पुण्यतिथि मनाई गई। मौके पर दो मिनट का मौन रखकर संदीप शांडिल्य को श्रद्धांजलि दी गई।अतिथि को डायरी और कलम से सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर आयोजित क्विज प्रतियोगिता के सफल प्रतिभागियों सहित केवाईपी, बीएस सीएफए के सफल छात्रों को सम्मानित किया गया। क्विज में प्रज्ञा,अमृत,कोमल, सौम्या भारती,शिवानी क्रमश पहले से पांचवे स्थान पर रहे।वहीं केवाईपी में शिवाली ,कल्पना, स्नेहा,रोहित, अभिषेक,सुहानी,अनुष्का को और बीएस सीएफए में वैभव, नजीरा प्रवीण, रानी,अंकित,शुभांगी को प्रमाण पत्र और उपहार दिया गया।

मौके पर कार्यक्रम के उद्घाटनकर्ता बीएनएमयू के प्रभारी कुलसचिव प्रो विश्वनाथ विवेका ने कहा कि स्मृति शेष संदीप शांडिल्य मधेपुरा की उपज रहे कंप्यूटर के क्षेत्र मे मधेपुरा को समृद्ध बनाने में उनकी अहम भूमिका रही समिधा ग्रुप उनके उसी संकल्प का साकार रूप है ।यहां से लगातार शिक्षा प्राप्त कर छात्र बड़े बड़े पदों पर कार्यरत हैं।उनको सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित यही होगी कि उनके अधूरे सपने को मुकाम तक ले जाएं ।

मुख्य अतिथि बीएनएमयू के स्थापना उप कुलसचिव डा सुधांशु शेखर ने कहा कम उम्र में ही संदीप शांडिल्य ने मधेपुरा के लिए कई खूबसूरत सपनों की नींव रखी। उस को साकार रूप देना वर्तमान पीढ़ी की जवाबदेही है।उन्होंने मधेपुरा को कंप्यूटर सहित अन्य क्षेत्रों में बहुत कुछ दिया जो आज समाज की बड़ी जरूरत बन गई है ।उनके द्वारा स्थापित यह संस्था आज युवाओं में उम्मीद की किरण जैसा है।

विशिष्ठ अतिथि वरिष्ठ पत्रकार,टी पी कालेज में इतिहास के डॉ अमिताभ कुमार ने कहा कि संदीप और समिधा ग्रुप कई सपनों का केंद्र रहा है जिसे बरकरार रखने की जरूरत है।संस्था के संरक्षक संतोष झा ने इस मौके पर कहा कि यह कार्यक्रम संदीप के प्रति आज भी जिंदा समाज के प्यार का प्रतिक है।सब मिलकर उसे सदैव बनाए रखें यही उम्मीद रहेगी।

इस अवसर पर इस मौके पे समिधा ग्रुप की सबिता झा, कोऑर्डिनेटर-अंशु राज,L.f-आकाश कुमार,संतोष कुमार,सोनू, वैभव, राजिया प्रवीण,साक्षी,राजनंदनी,आलोक कुमार उपस्थित थे।कार्यक्रम का संचालन युवा उद्घोषक हर्ष वर्धन सिंह राठौर ने किया।

Comments (0)
Add Comment