शव को सड़क पर रख किया प्रदर्शन

मुरलीगंज, मधेपुरा/रणजीत कुमार सुमन/ सोमवार को एस एच 91 को लोगों ने जामकर खूब प्रदर्शन किया। बताया गया कि कुछ दिन पूर्व बाइक छीनने के दौरान एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी थी जिसकी बाद में मौत हो गई।लोगों के द्वारा युवक के मौत के बाद सड़क जाम कर प्रदर्शन किया गया।

लोगों का कहना था कि जबतक जिला पदाधिकारी जाम स्थल पर नहीं पहुंचेंगे  तब तक जाम नहीं हटाया जाएगा।मृतक लंबू मुखिया पिता चन्देश्वरी घर रजनी प्रताप नगर वार्ड 3 का इलाज मधेपुरा में 16 दिन तक चला 17 वें दिन लंबू मुखिया की मौत हो गई ।

पीड़ित परिवार के लोगों द्वारा आरोप लगाया कि मुरलीगंज थाना में आवेदन दिया गया था ।लेकिन पुलिस प्रशासन अभी तक सुधी लेने नहीं पहुंचे जबकि मृतक लंबू मुखिया कुछ दिनों के इलाज के दौरान होस में आया था।फिर प्रशासन मृतक से बयान लेने भी नहीं पहुंचे ।

पीड़ित परिवार का यह भी कहना है इसके इलाज में करीबन 8 से10 लाख रुपया खर्च हुआ फिर भी जान नहीं बच पाया।
परिजनों का कहना है जिस तरह लंबू मुखिया की मौत हुई है ।उसी तरह अपराधी का भी मौत होना चाहिए ।मृतक के परिवार को मुआवजा मिलना चाहिए।

जाम की समस्या से यातायात घंटों बाधित रहा दोनों साइट गाड़ी की लंबी लंबी लाइन लग गई ।जाम स्थल पर पहुंचे मुरलीगंज थानाध्यक्ष मंजू कुमारी अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच आक्रोशित लोगों समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन लोग द्वारा एक नहीं सुनी गई।

हालांकि की काफी देर बाद मधेपुरा ए एसपी प्रवेन्द भारती ने जाम स्थल पर पहुंचकर लोगों को उचित कार्रवाई करने की बात कह आक्रोशित लोगों को विश्वास दिलाकर समझा बुझाकर शांत कराया फिर जाम को हटाया गया।

Comments (0)
Add Comment