परीक्षा नियंत्रक से मुलाकात कर सौंपा मांगपत्र

मधेपुरा/शनिवार को एनएसयूआई का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाध्यक्ष निशांत यादव के नेतृत्व में छात्रहित के विभिन्न मुद्दों पर बीएनएमयू परीक्षा नियंत्रक प्रो. आर पी राजेश से मुलाकात कर मांग पत्र सौंपा । परीक्षा नियंत्रक से वार्ता में एनएसयूआई जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा बीते दिनों स्नातक प्रथम खंड के प्रायोगिक परीक्षा में बड़े पैमाने पर छात्र – छात्राएं छूट गए है। अगर विवि प्रशासन पुनः प्रायोगिक परीक्षा का एक ओर मौका नहीं देती है तो बहुत से छात्रों का एक वर्ष बाधित हो जायेगा । इसलिए एनएसयूआई अविलंब प्रायोगिक परीक्षा की तिथि जारी करने की मांग करता है ।

उन्होंने कहा की बीएड सत्र 2020-22 का फाइनल इयर का परीक्षा संपन्न हो गया है लेकिन प्रैक्टिकल और वायवा की तिथि नही जारी की गई है। जिलाध्यक्ष निशांत यादव शिक्षक बहाली का सातवां चरण जल्द आने वाला है और इस सत्र के कई छात्र सीटीईटी की परीक्षा में उत्तीर्ण है । अगर बीएड सत्र 2020-22 के फाइनल इयर का परीक्षा परिणाम समय पर जारी कर दिया जायेगा तो बहुत से क्षेत्र इस बहाली में शामिल हो पाएंगे ।

उन्होंने कहा की सभी लंबित परीक्षाएं आयोजित की जाय । बीएनएमयू परीक्षा नियंत्रक प्रो आर पी राजेश ने एनएसयूआई की सभी मांगों को जायज बताया और उन्होंने स्नातक प्रथम खंड के प्रायोगिक परीक्षा की संभावित तिथि 21 और 22 जुलाई वही बीएड फाइनल ईयर का प्रायोगिक परीक्षा और भाइभा अविलंब लेने का अस्वशान दिया ।

प्रतिनिधिमंडल में मुख्यरूप से एनएसयूआई छात्रनेता अमरेश कुमार, प्रेम कुमार, आशुतोष कुमार, सुदर्शन कुमार, नीलू कुमार आदि मौजूद थे ।

Comments (0)
Add Comment