दिल्ली पुलिस ने लूटकांड के एक अभियुक्त को 6 लाख 99 हजार रूपये के साथ किया गिरफ्तार

मो ० मुजाहिद आलम/कुमारखंड, मधेपुरा/ दिल्ली पुलिस की पांच सदस्य टीम मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र स्थित बिशनपुर बाजार पंचायत के टिकुलिया गांव में कुमारखंड पुलिस के सहयोग से मोबाइल लोकेशन के ट्रेस पर छापेमारी कर दिल्ली स्थित जेजे कॉलोनी बवाना, थाना एनआईए क्षेत्र में लूटकांड के बड़े घटना को अंजाम देकर फरार हुए एक अपराधी को 6 लाख 99 हजार रुपया नगद के साथ गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर नारायण सिंह ने जानकारी देते हुए बताया दो सप्ताह पूर्व जेजे कॉलोनी बवाना, थाना एनआईए दिल्ली में गिरफ्तार अपराधी मोहम्मद नसीम उर्फ छोटू मेडिकल एजेंसी स्टोर में दुकान का ताला तोड़कर अपने सहयोगी के साथ 28 लाख रुपया की लूट कांड की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पहचान में आए गिरफ्तार अपराधी मोहम्मद नसीम उर्फ छोटू की गिरफ्तारी के लिए वर्तमान पता जेजे कॉलोनी बवाना में दिल्ली पुलिस छापेमारी किया तो वहा से फरार हो गया हैं। स्थाई पता बिहार राज्य के मधेपुरा जिला स्थित श्रीनगर थाना क्षेत्र के रामनगर परमानंदपुर निवासी बताया गया । गिरफ्तार अपराधी मोहम्मद नसीम उर्फ छोटू दिल्ली में कई अपराधी घटना को अंजाम दिया है। उनके ऊपर 25 गंभीर आपराधिक मामला दर्ज है। मोबाइल लोकेशन ट्रेस के माध्यम से कुमारखंड थाना पुलिस पदाधिकारी के सहयोग से दिल्ली पुलिस टिकुलिया गांव में मो नसीम उर्फ छोटू अपने सुसराल में छिपकर रह रहे थे। छापेमारी के दौरान घर में रखे पिट्ठू बैग में रखे 6 लाख 99 हजार रूपया नगद के साथ मो ० नसीम उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर कुमारखंड थाना लाया।

बताया कागजी प्रक्रिया पूरी होते ही दिल्ली पुलिस अपराधी को लेकर जाएंगे। अन्य की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस छापेमारी कर रही है। कुमारखंड थानाध्यक्ष इंस्पेटर उदय कुमार ने बताया लूटकांड के अपराधी मोहम्मद नसीम उर्फ छोटू मूल निवासी मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के परमानंदपुर गांव निवासी हैं जो कुमारखंड थाना क्षेत्र के टिकुलिया गांव में स्थित अपने सुसराल में छिपे हुए थे। कुमारखंड पुलिस के सहयोग से दिल्ली पुलिस ने अपराधी मोहम्मद नसीम उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर दिल्ली ले जाने की कार्यवाही की गई।

Comments (0)
Add Comment