पचास हजार रूपये का ईनामी बदमाश दीपक गिरफ्तार,भेजा जेल

रजनीकांत ठाकुर@उदाकिशुनगंज,मधेपुरा

उदाकिशुनगंज अनुमंडल पुलिस ने पचास हजार रुपए के इनामी बदमाश दीपक कुमार को गिरफ्तार किया है। वह ग्वालपाड़ा के बिषवारी गांव का रहने वाला है।

उदाकिशुनगंज के एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि बिहार पुलिस मुख्यालय पटना एवं पुलिस उप महानिरीक्षक कोशी क्षेत्र सहरसा के आदेशानुसार अपराध नियंत्रण हेतु मधेपुरा पुलिस द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत 16 अक्टूबर 2024 की  सध्या  गुप्त सूचना के आधार पर अपराधी दीपक की गिरफ्तारी हुई है। गिरफ्तार अपराधी का पूर्व से अपराधिक इतिहास रहा है। उदाकिशुनगंज थाना में दिनांक 24 अगस्त 2024 के एक मामले में भी आरोपित थे।
एसडीपीओ ने बताया कि ईनामी बदमाश दीपक कुमार पिता मणिलाल शर्मा गांव विषवारी वार्ड संख्या दो थाना ग्वालपाड़ा जिला मामलों में फरार चल रहे थे।
मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार उदाकिशुनगंज के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार के नेतृत्व में पुनि विनोद कुमार सिंह, थानाध्यक्ष उदाकिशुनगंज थाना, अन्य पुलिस पदाधिकारी, कर्मी तथा तकनिकी शाखा के टीन द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए ग्वालपाड़ा के संथाली चौक के पास से अपराधी दीपक कुमार को गिरफ्तार किया । एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश का पूर्व से अपराधिक इतिहास रहा है। इन पर कई संगीन मामले दर्ज हैं।

Comments (0)
Add Comment