ट्रैक्टर की चपेट में आने से साइकिल सवार की हुई मौत, अनियंत्रित ट्रैक्टर भी पुल के नीचे गिरा

लालमोहन कुमार@जानकीनगर,पूर्णिया

जानकीनगर थाना क्षेत्र के रामपुर तिलक पंचायत के वार्ड 4 स्थित दूरबीन टोल के पुल पर ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक साइकिल सवार व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई है।मृतक की पहचान मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के काशीपुर वार्ड 3 रहमत टोला निवासी राजेश कुमार (40 वर्ष) के रूप में हुई है।वहीं घटना के बाद ट्रैक्टर भी अनियंत्रित हो कर पुल के नीचे गड्ढे में जा गिरा।जिस कारण से ट्रैक्टर चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया।घटना की सूचना पर पहुंची जानकीनगर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।वहीं पुलिस ने मौके से 2 ट्रैक्टर जब्त किया है।

घटना स्थल पर मौजूद रामपुर तिलक पंचायत के वार्ड 4 के वार्ड सदस्य प्रतिनिधि बूटन ऋषि ने बताया कि पुल के पुरब दिशा से एक ट्रैक्टर जा रहा था वहीं पश्चिम से साइकिल सवार एक व्यक्ति आ रहा था। इसी दौरान पुल पर साइकिल सवार ट्रैक्टर की चपेट में आ गया। हालांकि ट्रैक्टर चालक साइकिल सवार को बचाने की कोशिश की।बचाने की कोशिश करने के दौरान ही ट्रैक्टर पुल पर से नीचे गिर गया ।जिसमें कि गड्ढे में ट्रैक्टर पलट गया और ट्रैक्टर चालक भी बुरी तरह से घायल हो गया। साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकीनगर थाना अध्यक्ष महेश कुमार यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि रामपुर तिलक पंचायत के दूरबीन टोला में ट्रैक्टर की चपेट में आने से साइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक की पहचान मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के काशीपुर वार्ड 3 के रहमत टोला निवासी राजेश कुमार रूप में हुई है। वही एक ट्रैक्टर जिससे धक्का लगा था वह ट्रैक्टर गड्ढे में फंसा हुआ है। उसका ड्राइवर भी बुरी तरह से घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजी गई है। बांकी घटनास्थल से दो ट्रैक्टर को थाना लाया गया है । दोनों ट्रैक्टर का ड्राइवर घटनास्थल से मौके से फरार हो गए हैं। उन्होंने बताया कि तीनों ट्रैक्टर ड्राइवर ट्रैक्टर लेकर एक ही साथ जा रहा था। जिसमें एक ट्रैक्टर से घटना हुई है । हालांकि ट्रैक्टर और ड्राइवर की पहचान नहीं हो पाई है।

Comments (0)
Add Comment