मधेपुरा में अपराधियों ने युवक की गोली मार कर दिया हत्या

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/गम्हरिया थाना क्षेत्र के जोगबनी में रविवार की संध्या तकरीबन 6:30बजे एक 17 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है ।बताया गया कि संध्या के तकरीबन 6:30बजे मृतक साथियों के साथ बहियार घूमने गया था जहां आपसी रंजिश में सुधीर कुमार उम्र तकरीबन 17 वर्ष को गोली मारकर हत्या कर दी गई है ।

इस बाबत मृतक सुधीर के पिता दयानंद यादव ने बताया कि मेरे पुत्र सुधीर कुमार के मोबाइल पर उनके साथियों के द्वारा फोन कर उन्हें बुलाया गया और बहियार ले जाकर उन्हें गोली मार दी गई है।घटना जोगबनी बहियार स्थित पुल के समीप की बताई जा रही है।वहीं मृतक सुधीर के पिता दयानंद यादव ने बताया कि तकरीबन दो माह पूर्व स्थानीय जनप्रतिनिधियों के द्वारा गम्हरिया थानाध्यक्ष को लिखित आवेदन भी दिया गया था कि जोगवनी में अपराधियों का जमावड़ा लगा रहता है।थानाध्यक्ष ने 8 दिन पूर्व मेरे ही पुत्र मृतक सुधीर को ही थाना उठाकर ले आया था और बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।आज मेरे पुत्र को गोली मारकर हत्या कर दिया गया है।

इस बाबत थानाध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। घटना स्थल पर पहुंचकर लाश को कब्जे में ले लिया गया है जांच की जा रही है ।घटना स्थल से मृतक का मोबाइल और दो खोखा बरामद की गई है।आवेदन प्राप्त होते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि आपसी रंजिश में ही युवकों के द्वारा गोली मारी गई है ।बताया गया है कि मृतक सुधीर के साथियों के द्वारा उनके बायां सीना में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई है। इस हत्या से प्रखंड में लोग सहम गए है।वहीं घटना से मृतक के परिजन में कोहराम मचा है।

Comments (0)
Add Comment