थाना परिसर में कोर्ट कैंप का आयोजन

मो० मुजाहिद आलम@कुमारखंड, मधेपुरा

कुमारखंड थाना परिसर में मंगलवार को 107 मामले का निष्पादन को लेकर कोर्ट कैंप आयोजन किया गया। अनुमंडल पदाधिकारी मधेपुरा धीरज कुमार सिन्हा के निर्देश पर थाना परिसर में कार्यपाल दंडाधिकारी मधेपुरा सत्येंद्र कुमार सहाय के अध्यक्षता और थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा के देख देख में कोर्ट कैंप में 30 लोगो बॉन्ड भराया गया। 29 जुलाई को होने वाले आगामी मुहर्रम पर्व को लेकर कुमारखंड थाना क्षेत्र के चिन्हित 121 लोगों को 107 की कार्रवाई की नोटिस तामिला कराई गई।

कार्यपालक दंडाधिकारी सत्येंद्र कुमार सहाय के नेतृत्व में कुमारखंड थाना परिसर में आयोजित शिविर के दौरान 30 लोगों से दण्ड प्रक्रिया संहिता के धारा 116(3) के तहत बंध पत्र भरवाया गया। एक लाख रुपए का बंध पत्र कार्यपालक दंडाधिकारी द्वारा लोगों से भरवाया गया। 121 लोगों को भेजे गए नोटिस में से 30 लोगों ने शिविर में उपस्थित होकर बंधपत्र भरा।

दंडाधिकारी सत्येंद्र कुमार सहाय ने कहा मोहर्रम पुर शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हो इसको लेकर 107 की कार्यवाही की गई थी सभी से एक लाख का बांड भराया गया ताकि मोहर्रम पर्व शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हो।

मौके पर दंडाधिकारी सत्येंद्र कुमार साह, न्यायालय पेशकार राजीव कुमार सिंह,थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा, दरोगा श्यामचंद्र झा, जमादार सुभाष ओझा, गोपेंद्र कुमार सिंह अन्य लोग मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment