पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव के निधन पर जताया शोक

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/युवा राजद के पूर्व प्रदेश महासचिव सह जिला परिषद प्रतिनिधि डॉ रवि शंकर उर्फ पिंटू यादव एवं गम्हरिया प्रखंड प्रमुख शशि कुमार ने पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि उनके निधन से कोशी एवं देश के लिए राजनीतिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति है जिसे पूरा कर पाना अब संभव नहीं है।

युवा राजद के पूर्व प्रदेश महासचिव व जिला परिषद प्रतिनिधि डॉ रवि शंकर उर्फ पिंटू यादव ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव से मेरा गहरा लगाव रहा है ।उन्होंने कहा कि पटना में जब मैं एलएलवी की पढ़ाई कर रहा था तो उस वक्त कोसी सहित देश में शरद यादव का समाजवादी नेता एवं मंडल मसीहा के तौर पर लोगों में काफी चर्चा था। मैं अपने छात्र जीवन काल में मुझे शरद यादव का काफी प्यार और अपनत्व का सानिध्य मिलता रहा था। मैंने उसी वक्त तय कर लिया था कि अब मुझे कोई नौकरी नहीं करना है बल्कि शरद यादव के पदचिन्हों पर चलकर आम आवाम की सेवा करना है।मैं आज सक्रिय राजनीति में हु। 

गम्हरिया प्रखंड प्रमुख शशि कुमार ने बताया कि पटना में पढ़ने के दौरान जब पटना के कॉलेज में पढ़ाई करता था उस समय से ही शरद यादव से मेरा गहरा लगा रहा है। शरद यादव के पदचिन्ह पर चलकर ही हमने नौकरी को छोड़कर राजनीति को अपनाया। उन्होंने कहा लालू यादव के शासन को साइड व्यू में शरद यादव की भूमिका सबसे बड़ी थी। उन्होंने बताया कि उनके निधन की खबर सुनकर स्तब्ध एवं मर्माहत हूं उनका जाना खासकर बिहार एवं कोसी के लिए राजनीतिक क्षेत्र के लिए अपूरणीय क्षति है जिन्हें पूर्ण कर पाना संभव नहीं है। 

Comments (0)
Add Comment