ट्रेक्टर के ठोकर से बालक गंभीर रूप से घायल , रेफर

उदाकिशुनगंज, मधेपुरा/ उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के उदा गांव में एक ट्रैक्टर की चपेट में आने से बालक बुरी तरह घायल हो गया। ज़ख्मी बालक को लेकर स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बालक को हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

मिली जानकारी अनुसार बुधवार को बच्चों की एक झुंड बरसात पानी में नहाने का मजा ले रहे थे। इस बीच एक ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक बच्चे के पेट के हिस्से पर एक टेक्टर का चक्का चढ़ गया । जिससे बच्चा बुरी तरह घायल हो गया । आनन-फानन में परिजनों ने उदाकिशुनगंज के पीएचसी लाया। जहां डॉक्टर ने जरूरी उपचार कर स्थिति खराब देख मधेपुरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। घायल की पहचान मनदीप कुमार उम्र करीब 9 वर्ष पिता रोहित महतो बताया गया।

परिजनों ने बताया कि ट्रैक्टर से मिट्टी का काम चल रहा था। जिसमें ट्रैक्टर का एक चक्का बारिश का आनंद ले रहे बच्चे के ऊपर चढ़ गया । लोगों ने ट्रैक्टर और ड्राइवर को पकड़ कर पुलिस को सूचना दिया। वहीं घटना के बाद ट्रैक्टर मटुकी यादव का बताया गया . बताया गया कि उनके पुत्र जो लगभग 13 वर्ष के थे गाड़ी चला रहे थे। दोनों एक ही गांव के बताए जा रहे हैं।

Comments (0)
Add Comment