स्कॉर्पियो की ठोकर से बालक की मौत

पुरैनी(मधेपुरा)। ननिहाल से घर जाने के दौरान स्कॉर्पियो की ठोकर से एक बालक की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना थाना क्षेत्र के वंशगोपाल पंचायत के बघरा बजरंगबली मंदिर के पास रविवार की है।

मिली जानकारी के अनुसार ढोलबज्जा ओपी थाना क्षेत्र के लालगंज निवासी रवि कुमार का पुत्र ओम कुमार (8) कुछ दिन पहले अपने नाना वंशगोपाल पंचायत के बघरा वार्ड 11 निवासी कैलाश यादव के घर आया था। रविवार दोपहर करीब 3 बजे पड़ोस के सुनील यादव की बाइक से मां के साथ अपने घर लालगंज जा रहा था। जाने से पहले एसएच 58 पर सड़क किनारे ओम और उसकी मां रिचबू देवी अपने परिजनों से मिल जुल रही थी। सुनील यादव बाइक लेकर सड़क की दूसरी ओर खड़ा था। ओम सड़क पार कर सुनील यादव के पास जाने लगा। इसी बीच चौसा की ओर से आ रही एक स्कार्पियो ने ओम को जोरदार ठोकर मार दी। हालांकि स्कार्पियो चालक ने बच्चे को बचाने के लिए जोर से ब्रेक लगाया लेकिन तब तक गाड़ी बच्चे को ठोकर मार चुकी थी।

वाहन की ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि बच्चा लगभग 20 फीट दूर सड़क पर जा गिरा। घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई। परिजन घायल बच्चे को पीएचसी ले आए। वहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद बच्चे को रेफर कर दिया। इलाज के लिये बाहर ले जाने के दौरान उदाकिशुनगंज के पास ओम ने दम तोड़ दिया। बच्चे की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। अपने एकलौते पुत्र को खोने के गम में मां दहाड़ मारकर रो रही थी। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया गया है।

Comments (0)
Add Comment