मुखिया प्रतिनिधि बिक्की मेहता ने थामा जदयू का दामन

अफजल राज/ पुरैनी,मधेपुरा/ पुरैनी प्रखंड अंतर्गत नरदह पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि बिक्की मेहता ने शनिवार को अपने निज आवास पर युवा जदयू जिला अध्यक्ष नवीन कुमार मेहता की अध्यक्षता में जदयू की सदस्यता ग्रहण किया। जिसमें काफी संख्या में स्थानीय लोगों के अलावा युवाओं ने सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर युवा जदयू जिला अध्यक्ष नवीन कुमार मेहता ने कहा कि बिहार सरकार समाज के हर वर्ग को एक साथ लेकर विकास के राह पर अग्रसर है। इसके साथ ही जदयू विकास के साथ सामाजिक सरोकार से जुड़ कर कार्य कर रही है। सरकार के विकास कार्य से प्रभावित होकर पार्टी के प्रति समाज के हर वर्ग का रुझान तेजी से बढ़ रहा है और लोग जदयू का सदस्यता लें रहे हैं। खासकर युवाओं का रुझान बढ़ रहा है।

वही मुखिया प्रतिनिधि विक्की मेहता ने सदस्यता ग्रहण करते हुए कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विकास का रोल मॉडल सभी के लिए है। सीएम साहब का विकास व सामाजिक सरोकार के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना है।

मौके पर जिला उपाध्यक्ष मुकेश कुमार मुन्ना, जिला महासचिव सुनिल सिंह , युवा समाजसेवी केशव यादव, गुलशन कुमार, राजीव कुमार, मुन्ना शर्मा, सज्जाद आलम, टिंकू मेहता, कुमोद मंडल, चुटकुन सहित अन्य मौजुद रहें।

Comments (0)
Add Comment