दो सहयोगियों के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा चंदन, हत्या के मामले में चल रहा था फरार 

उदाकिशुनगंज ,मधेपुरा/अनुमंडल के आलमनगर थाना क्षेत्र के नरथुआ ड्रेनेज धार बिसबट्टी के निकट रविवार को दो सहयोगियों के साथ पुलिस पकड़ में आया चंदन उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र में हत्या के एक मामले में फरार चल रहा था। उदाकिशुनगंज पुलिस को भी इस अपराधी की तलाश थी।

उदाकिशुनगंज के थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि चंदन गोस्वामी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयासरत थी। यधपि फरारी की स्थिति में इस अपराधी की गिरफ्तारी संभव नहीं हो पा रहा था। मालूम हो कि 15 नवंबर 2023 को पीपरा करोती में बेचन गोस्वामी के पुत्र अमित कुमार नामक युवक की हत्या गोली मारकर कर दी गई थी। हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया गया था। इस मामले में चंदन गोस्वामी आरोपित है।

जानकारी के अनुसार 15 नवंबर की शाम गांव के पास युवक अमित खड़ा था। उसी समय उसे गोली मारी गई। गोली मारने वालों के साथ चार पांच युवक होना बताया गया है। गोली की आवाज सुनने के बाद आसपास के पक्ष लोग भी भयभीत हो गए। गोली की घटना के बाद हमलावर फरार हो गया था। सूचना पर स्वजन पहुंचे। आनन फानन में स्वजन ज़ख्मी युवक को मोटरसाइकिल पर लाद कर पीएचसी लाया था। जहां जख्मी की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने मधेपुरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था । जहां रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया था। उस समय युवक के पिता ने बताया था कि उसके छोटे लड़के का गांव के ही लड़की से प्रेम हो गया था। उसके बाद लड़का लड़की फरार हो गया था। बाद में लड़की भी बरामद हुआ था। जहां लड़के वाले ने लड़की को उसके स्वजन को सुपुर्द कर दिया था। फिर मामला शांत पड़ गया था।  लेकिन अचानक 15 नवंबर को युवक को गोली मार दिया गया। उस वारदात से आक्रोशित स्वजन ने गांव में शव को रखकर काफी हंगामा मचाया था। बाद में पुलिस द्वारा कार्रवाई के आश्वासन के बाद शव का दाह-संस्कार हो पाया था।

आखिरकार पुलिस पकड़ में आया चंदन  : उदाकिशुनगंज अनुमंडल क्षेत्र में अपराधिक वारदातों को लेकर चर्चित रहे चंदन गोस्वामी आखिरकार पुलिस पकड़ में आ ही गया। अपराधी चंदन उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के पिपरा करौती वार्ड संख्या दो के दिवंगत बैजनाथ गोस्वामी के पुत्र हैं । पुलिस ने इनके दो अन्य सहयोगियों भागलपुर के नवगछिया कंदवा प्रतापनगर वार्ड संख्या 13 के आजाद राय के पुत्र अभिषेक कुमार, भागलपुर नवगछिया कदुआ पंछगछिया टोला वार्ड संख्या 11 के श्याम मिस्त्री के पुत्र कुंदन कुमार भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, दो चाकू, दो मोबाइल और एक बाईक बरामद किया है।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार तीनों बदमाश हत्या एवं अन्य अपराध की योजना बना रहे थे। यह खुलासा नहीं हो पाया कि अपराधी किसकी हत्या करने पहुंचे थे। वैसे इन बदमाशों द्वारा रोड क्राईम की घटनाएं करने की बात सामने आ रही है। अपराधी की वजह से आमजनों के साथ पुलिस भी परेशान थे। इन बदमाशों की गिरफ्तारी से अपराध पर विराम लगने की संभावना है।

Comments (0)
Add Comment