करियर सेमिनार का हुआ आयोजन, सैकड़ों छात्र हुए लाभान्वित

रणजीत कुमार सुमन/मुरलीगंज, मधेपुरा/बुधवार को मुरलीगंज शहर के गोलबाजार स्थित व्याहुत भगत धर्मशाला भवन परिसर में करियर सेमिनार का आयोजन किया गया।जिसमें बाजार समेत प्रखंड क्षेत्र के सैकड़ो छात्र-छात्राएं सेमिनार में शामिल हुए।

केरियर सेमिनार का शुभारंभ शिक्षाविद रविकांत वर्मा, डाॅ मानव सिंह, मिथिलेश कुमार, ईं विजय प्रभात आदि ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया।इस दौरान अतिथियों ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि छात्र-छात्राओ और युवाओं के लिए इस तरह के सेमिनार की आवश्यकता है। जिससे छात्रो को रोजगार परक कोर्स के संबंध में जानकारी मिलेगा। बताया आज छात्र-छात्राओ और युवाओ को सही मार्ग दर्शन की आवश्यकता है।

सेमिनार में आए छात्रों को ईं विजय प्रभात ने इंजीनियरिंग, मैनेजमेंट, लैब, नर्सिंग, एग्रीकल्चर, एजुकेशनल, मेडिकल, पैरामेडिकल, फार्मेसी, जर्नलिज्म, डिप्लोमा, कंप्यूटर सहित अन्य रोजगार परक कोर्स के बारे में विस्तार से समझाया गया।

इस दौरान छात्रों ने विभिन्न कोर्सो के बारे में अपने सवाल भी किए। वही उन्होंने बताया कि लगातार तीन दिन विभिन्न प्रखंड उदाकिशुनगंज, बिहारीगंज व मुरलीगंज में यह सेमिनार आयोजित  होगा। मौके पर ईं सुदर्शन कुमार, अभिमन्यु कुमार, गुलशन, मिट्ठू, नैना, निशा सहित दर्जनो छात्र-छात्राएं मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment