शादी में हर्ष फायरिंग के दौरान चली गोली,एक युवक गंभीर रूप से घायल

* डीजे के धुन पर डांस के दौरान लगी गोली,मातम में बदल गया शादी * घायल युवक के फर्द बयान पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

मो0 मुजाहिद आलम

कोसी टाइम्स@कुमारखंड,मधेपुरा

श्रीनगर थाना क्षेत्र के खुटीरही वार्ड 8 में गुरुवार को अल सुबह तकरीबन तीन बजे शादी समारोह के मौके पर डीजे में बज रहे गाने के धुन पर शराती पक्ष से शामिल युवक के द्वारा हर्ष फायरिंग की गई। हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक को जांघ में गोली लगने से खुशी मातम में बदल गई। शादी समारोह में शामिल लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गया।गोली लगने से घायल युवक को परिजनों ने इलाज के लिए कुमारखंड सीएचसी में भर्ती कराया।जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया।

बताया गया कि श्रीनगर थाना क्षेत्र के खुटीरही वार्ड 8 में सिकेन पासवान की पुत्री की शादी में बुधवार की रात सुपौल जिले के जदिया थाना क्षेत्र के लबधी गुड़िया गांव से बरात आया था। बराती और शराती पक्ष के कुछ युवक डीजे में बज रहे गाने के धुन पर डांस कर रहे थे। इसी दौरान एक युवक हथियार निकाल कर हर्ष फायरिंग करने लगे ।

हर्ष फायरिंग के दौरान गांव के ही शराती पक्ष के धीरेंद्र सरदार के पुत्र अंकित कुमार को डांस के दौरान गोली दायां जांघ में लगी।

थानाध्यक्ष राघवेंद्र नारायण ने बताया कि गुरुवार को अल सुबह कुमारखंड सीएचसी पहुंचकर घायल अंकित कुमार के फर्द बयान लेकर थाने में अज्ञात युवक के विरुद्ध केस दर्ज कर अग्रेतर समुचित कार्यवाई की जा रही हैं।

Comments (0)
Add Comment