बिजली खंभा से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत

शंकरपुर,मधेपुरा/ थाना क्षेत्र अंतर्गत गिद्धा से श्यामनगर जानेवाली मुख्य मार्ग में मौरा रामनगर गांव वार्ड-7 के समीप बने पुलिया के निकट बिजली खंभा से टकराकर एक बाइक सवार युवक की गुरूवार की देर रात मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त सुपौल जिला के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लतौना दक्षिण पंचायत के कसहा वार्ड-3  निवासी जगदीश पंडित के लगभग 40 वर्षीय पुत्र इंद्रदेव पंडित के रूप में हुई।

ग्रामीणों की माने तो टक्कर इतना जबरदस्त था कि बिजली पोल भी टूट गया। बताया गया कि बाइक सवार व्यक्ति कबियाही से मजदूरी का काम कर वापस अपने घर कसहा लौट रहे थे। इसी दौरान मौरा रामनगर गांव में बिजली के खंभा से टकरा गया। इस घटना में मृतक का सर फट गया। बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर ही इंद्रदेव पंडित की मौत हो गई। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी परिजन और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इधर घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इधर ग्रामीणों की माने तो युवक शराब पीकर स्पेलन्डर मोटरसाइकिल तेज गति जा रहा था।हेलमेट भी नहीं पहना था।यदि हेलमेट पहना रहता तो युवक की जान बच सकती थी। मालूम हो कि सडक़ का जीर्णोद्धार होने के कारण 11 हजार का हाइटेंशन तार के खंभा भी सड़क के बगल में हैं।और उतरी जगह पर पुलिया का पाया है। ठोकर में बाईक भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

Comments (0)
Add Comment