बाइक सवार बदमाशों ने कार सवार पर अंधाधुन गोलियां चलाई,बाल बाल बचे

* गोलीकांड की फॉरेंसिक टीम घटना स्थाल पर पहुंचकर की जांच। * कुमारखंड पुलिस ने बताया पीड़ित के आवेदन पर केस दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। *  गोलीकांड की घटना में एक आरोपी को कुमारखंड पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।

मो ० मुजाहिद आलम

कोसी टाइम्स@कुमारखंड,मधेपुरा

कुमारखंड थाना क्षेत्र के इसराइन कला पंचायत स्थित जोराबर गंज मरिया नदी मोड़ के समीप दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने चलते हुए कार पर लोहे की रड से वार कर आगे का शीशा को क्षतिग्रस्त कर अंधाधुन पांच राउंड गोली चलाई । इस घटना में चालक सह वाहन मालिक बाल बाल बचे। कार चालक कार के दूसरी गेट खोलकर जान बचाकर हल्ला करते हुए गांव की ओर भाग निकले। जिससे कार चालक सह मालिक की जान बच पाई । तत्काल घटना की सूचना कुमारखंड थाना पुलिस को दी गई।

थानाध्यक्ष संजीव कुमार पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर कर घटना स्थल से तीन खोखा बरामद कर क्षतिग्रस्त कार को जब्त कर थाना लाया। जोराबगगंज निवासी कार चालक सह मालिक सुमन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार को देर रात इसराइन कला स्थित भोला चौक पर निजी काम से गए हुए थे। घर वापस लौटने के दौरान जैसे ही मरिया नदी मोड़ के समीप पहुंचा कि दो बाइक पर सवार चार बदमाश पहले से घात लगाए वहां पर मौजूद था। उनके कार लेकर वहां पहुंचते ही उन बदमाशों ने एकाएक लोहे की रड से शीशा पर वार कर कार को क्षतिग्रस्त कर अंधाधुन गोली चलाने लगा। उन्होंने बताया कि कार का दूसरा गेट खोलकर जान बचाकर वे गांव की ओर हल्ला करते हुए भागे। तब जाकर किसी तरह उनकी जान बच सकी।

पीड़ित सुमन कुमार ने बताया कि पूर्व से जमीनी विवाद दियाद से चल रहा है । वे सामाजिक कार्य से जुड़े हुए हैं। उधर, घटना की जांच ले लिए शुक्रवार को फोरेंसिक टीम के वैज्ञानिक पवन प्रजापति और कुमारखंड थानाध्यक्ष संजीव कुमार पुलिस फोर्स के साथ कार पर लगे गोली की और घटना स्थल पर पहुंच कर बारीकी से जांच की।

फाॅरेंसिक जांच टीम ने पीड़ित सुमन कुमार से पूछताछ किया। फ़ॉरेंसिक टीम के वैज्ञानिक पवन प्रजापति ने बताया कि घटना स्थल पर पहुंच कर जांच की गई है। जांच रिपोर्ट जिले के वरीय पदाधिकारी को सौंपा जाएगा।

थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि मामले में पीड़ित के आवेदन पर केस दर्ज कर एक आरोपी नागो यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और अन्य आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Comments (0)
Add Comment