बड़ी खबर : तीन दुकानों को रौंदते हुए पोल से टकराया ट्रक, शॉर्ट सर्किट से लगी आग, जिंदा जल गया एक शख्स

मधेपुरा/ इस वक्त की सबसे बड़ी खबर मधेपुरा जिले से आ रही है जहां एक ट्रक में आग लगने से एक व्यक्ति जिंदा जल गया। आशंका जताई गई है कि मृतक ट्रक का चालक हो सकता है। घटना मंगलवार देर रात ग्वालपाड़ा प्रखंड के अरार ओपी क्षेत्र के रेशमा बाजार में एनएच 106 पर घटी है।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो मधेपुरा की तरफ से एक 22 चक्का ट्रक यूपी 12 बीटी 4872 कोयला लोड कर उदाकिशनगंज की ओर जा रहा था। रेशना बाजार के पास अचानक से ट्रक अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे दो-तीन गुमटीनुमा दुकानों को रौंदता हुआ एक बिजली के पोल से टकरा गया। बिजली के पोल में टकराते ही ऊपर तार में शॉर्ट सर्किट से निकली चिंगारी से ट्रक में आग लग गई और देखते ही ट्रक धू धू कर जलने लगा जब तक लोग कुछ समझ पाते कोयला होने के कारण पूरा ट्रक आग का गोला बन गया।

बाद में दमकल को सूचना दी गई। दमकल के आने के बाद आग को बुझाया गया। जांच पड़ताल में एक व्यक्ति का जला हुआ अवशेष ट्रक के अंदर से मिला है। आशंका जताई जा रही है कि वह ट्रक का चालक का हो सकता है। जले हुए शरीर के अवशेष को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल ट्रक या उसमें मिले जले हुए शरीर के अवशेष के बारे में कुछ भी पता नहीं चल रहा है।

Comments (0)
Add Comment