Big Breking : सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत

बिहारीगंज ,मधेपुरा/ बिहारीगंज थाना क्षेत्र के एन एच 91 के समीप गुरुवार के रात लगभग 9.30 बजे को बाइक की किसी अज्ञात वाहन की आमने सामने टक्कर में बाइक पर सवार दो युवकों कि मौत हो गई ।स्थानीय लोगो ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दोनों व्यक्ति एक मोटरसाईकिल हीरो होंडा स्प्लेंडर प्लस पर सवार होकर खुर्दा मेला देखने जा रहा था । एक उदाकिशुनगंज क्षेत्र के मधुबन वार्ड नं 08 निवासी दिलखुश कुमार पिता अनिल कुमार मेहता और दूसरा बिहारीगंज थाना क्षेत्र के ग्वालपाड़ा वार्ड नं 13 निवासी राजा कुमार पिता पंकज कुमार यादव जो की बिहारीगंज थाना क्षेत्र के एनएच 91पर अज्ञात वाहन के चपेट में आने से रोड एक्सीडेंट में घटनास्थल पर मौत हो गई ।

जानकारी मिलते ही बिहारीगंज पुलिस ने संज्ञान लेते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर  दोनों ज़ख़्मी को इलाज के लिए नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिहारीगंज भेजा जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत्यु घोषित कर दिया गया ।तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया ।

दोनों मृतक की पहचान उदाकिशुनगंज क्षेत्र के मधुबन गांव निवासी दिलखुश कुमार बिहारीगंज थाना क्षेत्र ग्वालपाड़ा वार्ड नं 13 निवासी राजा कुमार के रूप में की गई है ।

Comments (0)
Add Comment