भरगामा : स्कूल से कम्प्यूटर चोरी मामले में चार गिरफ्तार

अररिया। मंगलवार के देर रात्रि को आदर्श मध्य विद्यालय भरगामा के प्रांगण से की गई कम्प्यूटर चोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस सुत्रों के अनुसार नाटकीय अंदाज में पुलिस ने न सिर्फ कम्प्यूटर बरामद की बल्कि कम्प्यूटर के साथ चोरी हुए सभी सामानों के साथ भरगामा थाना क्षेत्र के रवि झा पिता शैलेंद्र झा उर्फ ढोरी झा,सम्राट सिंह पिता रायबहादुर सिंह,शेखर सिंह पिता गजेंद्र प्रसाद सिंह,मोहम्मद सद्दाम पिता मोहम्मद रहमान को भी गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें कि शनिवार के शाम को फारबिसगंज थाना क्षेत्र के रामपुर ओवरब्रिज के निकट से भरगामा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उक्त चारों युवकों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। हालांकि पुलिस कम्प्यूटर चोर गिरोह के बाबत कोई विस्तृत जानकारी जुटाने में असफल रही है।

घटना के बाबत थानाध्यक्ष आदित्य कुमार के अनुसार फारबिसगंज थाना क्षेत्र के रामपुर ओवरब्रिज के नजदीक से गिरफ्तारी हुई है,लेकिन सूत्र बताते हैं कि उक्त चारों युवक फारबिसगंज बाजार के एक दुकानदार के पास कंप्यूटर बेचने आया था। जहां दुकानदारों ने उनसे पूछताछ किया,पूछताछ में यह पता चला कि उक्त चोरों के पास आठ कंप्यूटर है। इसी पर दुकानदार को संदेह हुआ कि भरगामा थाना क्षेत्र के स्कूल से आठ कंप्यूटर की चोरी हुई है। कहीं वही कंप्यूटर तो नहीं है। जिसके बाद उक्त दुकानदारों ने पुलिस को गुप्त सूचना दिया। जिसके बाद पुलिस ने उक्त चोरों को धर दबोचा। लेकिन पुलिस को स्कूल से चोरी हुई सामानों के अलावा और कुछ हाथ नहीं लगा।

Comments (0)
Add Comment