बजरंग दल कोसी प्रभारी सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल , एक युवक की मौ’त

मधेपुरा/ जिले की मुरलीगंज थाना के सीमावर्ती गांव नारायणपुर निवासी बजरंग दल के कोसी प्रभारी अमित बिहारी की स्कॉर्पियो दरभंगा में दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि अमित बिहारी सहित दो युवक गंभीर रूप से घायल है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दरभंगा जिले के शास्त्री चौक कालका हवेली के निकट स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पुलिया के नीचे खाई में जा गिरी और जलकुंभी में फंस गया। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में बीच बचाव कार्य करते हुए स्कार्पियो सवार तीनों युवक को निकालकर डीएमसीएच दरभंगा में भर्ती कराया जहां मौके पर मौजूद चिकित्सक ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया .मरने वाले युवक की पहचान मुरलीगंज नगर पंचायत के गोल बाजार निवासी जयप्रकाश त्रिवेदी के 25 वर्षीय पुत्र कृष्णानंद त्रिवेदी के रूप में की गई बताया जा रहा है. कृष्णानंद ट्रेन से पटना जाने की तैयारी में था इसी दौरान अमित बिहारी से उनकी मुलाकात हुई और स्कॉर्पियो से ही पटना चलने की बात पर दोनों की सहमति हुई सोमवार दिन के 10:00 बजे के आसपास मुरलीगंज से स्कॉर्पियो पर सवार होकर कृष्णनंद त्रिवेदी,मौसम राणा और अमित बिहारी पटना के लिए रवाना हुआ इस दौरान दरभंगा के शास्त्री चौक कालका हवेली के निकट स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया घटना की सूचना पाते ही जहां परिजनों में कोहराम मचा हुआ है तो वहीं शहर में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है।

बीती रात अमित बिहारी सुपौल में एक शादी समारोह में शिरकत करने के बाद वह घर लौटे जहां एक आध घंटे के विश्राम के बाद वह पुनः स्कॉर्पियो पर सवार होकर पटना के लिए रवाना हो गए. ऐसा प्रतीत होता है कि रतजगा के वजह से उनकी आंख लग गई होगी और तीव्र गति होने की वजह से स्कार्पियो अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई । फिलहाल घटना की सूचना पाते हैं दरभंगा पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है तो वहीं हादसे में घायल अमित बिहारी और मौसम राणा का इलाज दरभंगा मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है. बताया गया कि पोस्टमार्टम के बाद लाश परिजनों को सौंप दी जाएगी।

Comments (0)
Add Comment