मुरलीगंज सीओ के आवास पर हमला, पकरौआ विवाह की हुई कोशिश, पुलिस ने सुरक्षित निकाला

मधेपुरा/ मुरलीगंज अंचल के सीओ किसलय कुमार की आज पकरौआ विवाह की कोशिश की गई । कुछ असामाजिक तत्व और भू माफिया मिलकर आज उसे उस वक्त घेरने की कोशिश किए जब वह जनता दरबार में मौजूद थे । जनता दरबार में सीओ लोगों की फरियाद सुन रहे थे उसी वक्त वहां हो हंगामा शुरू हो गया बाद में कई थाने की पुलिस वहां पहुंची और उन्हें सुरक्षित निकाला गया। ये उपद्रवी यहीं नहीं रुके देर शाम सभी सीओ के ब्लॉक परिसर स्थित आवास पर पहुंच गए और उनके बुजुर्ग पिता-माता के साथ गलिगलौज और मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया गया है । यहां भी उपद्रवियों का ड्रामा कई घंटों तक चलता रहा। बाद में देर शाम पहुंची पुलिस और एसडीएम ने परिवार के सदस्यों को सुरक्षित निकाला।

 

सीओ के पिता रतन चंद साहू ने बताया कि इस संबंध में पुलिस को आवेदन दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस घटना में मुरलीगंज मुख्य पार्षद सर्जना सिद्धि, मुख्य पार्षद पति पपलू यादव, गुड्डू यादव आदि शामिल है।

 

जानकारी हो कि बीते कुछ दिनों से बेबी कुमारी नामक एक महिला सीओ पर शादी का दबाव बना रही थी। यह महिला पटना में सीओ पर यौनशोषण और दुष्कर्म का  एफ आई आर भी दर्ज करा रखा है। इस मामले में सीओ फिलहाल बेल पर हैं। सूत्र बताते हैं कि मुरलीगंज के कुछ भू माफिया जो सीओ से पैरवी नही सुनने के कारण नाराज चल रहे हैं वे न्यायालय में विचाराधीन इस मामले को हवा दे रहे हैं। इसी कड़ी में आज सवेरे असामाजिक तत्वों द्वारा मुरलीगंज सीओ की पकरुवा विवाह की योजना बनाई गई। जब आज सीओ थाना में आयोजित शनिवार के जनता दरबार में मौजूद थे उसी वक्त दर्जनों लोग थाना में घुस कर हंगामा शुरू कर दिया। घंटों मशक्कत के बाद कई थानों की पुलिस ने सीओ को वहां से सुरक्षित निकाला । सूत्र बताते हैं कि उपद्रवी थाना के बगल वाले मंदिर सीओ की शादी बेबी कुमारी के साथ कराने के फिराक में थे।

इस संबंध में एसडीओ संतोष कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। हम इस संबंध में विशेष जानकारी ले रहे हैं।  जिसके बाद विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। बताया जाता है कि एक बार फिर सीओ ने थाने में लिखित शिकायत दी है।

Comments (0)
Add Comment