आर्मी के नायक ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए घर से निकले, रास्ते से हुआ लापता

मो० मुजाहिद आलम/कुमारखंड मधेपुरा/प्रखंड मुख्यालय स्थित कुमारखंड गांव के वार्ड 12 निवासी व राजस्थान के श्री गंगा नगर टीसीपी -1 में पदस्थापित आर्मी नायक घर से ड्यूटी ज्वाइन करने लिए निकले कि रास्ते से ही लापता हो गए हैं। शुक्रवार को आर्मी नायक के परिजन को लापता होने की खबर सुनते ही परिजनों में सन्नाटा पसरा हुआ हैं।

बताया गया कि कुमारखंड गांव वार्ड 12 निवासी आर्मी के नायक नीतीश कुमार अपने बहन की शादी समारोह में शिरकत करने के लिए विधिवत छुट्टी लेकर गत 3 जुन को घर आए थे।लापता आर्मी नायक नीतीश कुमार की पत्नी रंजना देवी ने बताई कि नीतीश कुमार 11 जुलाई को ड्यूटी ज्वाइन करने लिए घर से निकले थे। उसी दिन पुर्णियां रेलवे स्टेशन पर सीमांचल एक्सप्रेस ट्रेन पकड़कर 13 जुलाई को सुबह में न्यू दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पंहुचे। नीतीश कुमार 13 जुलाई को ही दिल्ली से परिजनों से मोबाइल फोन से बातचीत किया।नीतीश ने अपने उक्त परिजनों को बताया कि आज ही उक्त आर्मी केंट में अपना योगदान समर्पित करेंगे। 13 जुलाई को ही उक्त आर्मी केंट के सीईओ ने आर्मी नायक नीतीश कुमार के पिता सरोज कुमार यादव को फोन कर बताया कि नीतीश कुमार अभी तक ड्यूटी ज्वाइन नहीं किया है।क्या बात है ?आर्मी नायक के पिता सरोज ने सीईओ को बताया कि नीतीश घर से ड्यूटी ज्वाइन के लिए निकाल चुका है। सुबह में न्यू दिल्ली पंहुचते ही फोन भी किया था। इतना सुनते ही सीईओ अचंभित होते हुए कहा कि मैं अपने स्तर से छानबीन कर रहा हूँ। आप लोग भी अपने स्तर से पता करें। इस बावत लापता आर्मी नायक नीतीश कुमार की पत्नी रंजना देवी ने कुमारखंड थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा को भी आवेदन देकर सनहा दर्ज करने का मांग की है।

आर्मी नायक नीतीश कुमार की पत्नी रंजना देवी ने बताई कि न्यू दिल्ली जीआरपी थाने में भी आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग करेंगी। परिजनों के सभी लोग परेशान है और सन्नाटा पसरा हुआ है।

Comments (0)
Add Comment