कॉल गर्ल सप्लायर महिला का एक और वीडियो वायरल, रात के अंधेरे में जाती थी होटल

सात जुलाई को किस होटल के कमरा संख्या 103 में किससे मिलने गई थी महिला

मधेपुरा/ एसपी का चोरी हुआ मोबाइल जिस कॉल गर्ल सप्लायर महिला के पास से मिला है अब उसी महिला से मिलता जुलता  एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो सात जुलाई के दो बजे रात्रि का है। वीडियो में देखा जा सकता है कैसे ये महिला सात जुलाई को रात्रि के दो बजे किसी होटल में जा रही है।

वीडियो को गौर से देखने से पता चलता है कैसे ये महिला किसी होटल के कमरा नंबर 103 में घुसते,बाहर निकलते और रिक्शा से उतरते दिख रही है।देर रात महिला का एक होटल और अन्य जगहों पर जाना संदिग्ध लग रहा है और वीडियो में बोली गई बातों की पुष्टि भी करता है।

वीडियो में महिला के तस्वीर को गौर से देखिए ये उसी महिला से मिलता जुलता तस्वीर है जिसके पास से पुलिस ने मोबाइल बरामद किया है।सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत पूर्व से डाला हुआ है और वायरल है।लोग अब दावा कर रहे है कि ये महिला पूर्व से ही इस धंधा में लिफ्त है और सात जुलाई की रात भी संभवतः विभिन्न लोकेशन पर अपना कमीशन वसूली हेतु गई थी।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें ….

वायरल सीसीटीवी फुटेज में यह भी दिख रहा है दो अलग अलग लोकेशन पर उसका एक ही रिक्शा चालक है जो उसे अलग अलग जगह ले जा रहा है।दोनो तस्वीर को देखने से भी लगता है ये वही महिला है और रात में विभिन्न स्थलों पर जाना और बस कम समय के लिए रुकना इस बात की पुष्टि करता है कि वो वसूली के लिए ही गई थी।

बहरहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है लोग ऐसा दावा कर रहे है कि ये कॉल गर्ल सप्लायर वाली ही महिला है जिसके पास एसपी का मोबाइल बरामद हुआ है और जिसके ब्यान के वायरल होने के बाद इतना कुछ बाहर आया है । हालांकि इस वायरल वीडियो और सोशल मीडिया पर किए जा रहे दावे की कोसी टाइम्स पुष्टि नही करता है।

Comments (0)
Add Comment