आक्रोशित ग्रामीणों ने जलजमाव को लेकर किया सड़क,आवागमन हुआ बाधित

👉बारिश के कारण भतनी बाजार हुई जलजमाव व बिजली के आंख- मिचोनी से ग्रामीण हैं आक्रोशित 👉भतनी थानाध्यक्ष ने समझा- बुझाकर रोड जाम कराया समाप्त

मो0 मुजाहिद आलम

कोसी टाइम्स@कुमारखंड,मधेपुरा

भतनी थाना क्षेत्र के भतनी बाजार में शिव मंदिर के समीप बारिश के बाद जलजमाव होने और बिजली के अनियमत आपूर्ति और प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना संवेदक के ढुल मूल रवैया के कारण निर्माणाधीन टिकुलिया से भतनी होते हुए बसंतपुर जानेवाली मुख्य मार्ग का कार्य समाप्ति तिथि बीत जाने के वाबजूद धीमी गति से सड़क निर्माण कार्य होने के कारण आक्रोशित ग्रामीणों ने वार्ड सदस्य सुमन सौरभ के नेतृत्व में संवेदक के खिलाफ भतनी स्थित रोड को रविवार को 7 घंटे तक जाम कर जमकर विरोध-प्रदर्शन किया।

दिन के करीब 3 बजे भतनी थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझा- बुझाकर 7 घटे के बाद जाम हटा कर आवागमन बहाल किया। रोड जाम रहने के कारण राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा । रोड जाम के दौरान पुलिस के डायल 112 नम्बर वाहन भी जाम में फंसा रहा । बताया गया कि  सुमन सौरभ के नेतृत्व में स्थानीय ग्रामीण के साथ बांस बल्ले से रोड को जाम कर विरोध किया।

रोड जाम करने में वार्ड सदस्य सुमन सौरभ, उज्ज्वल यादव, प्रमोद यादव, बबलू कुमार साह,सौरव कुमार, गजेन्द्र नारायण पोद्दार व वीरेंद्र नारायण यादव अन्य मुख्य रूप से शामिल थे।

Comments (0)
Add Comment