हत्या से आक्रोशित ऑटो चालकों ने किया सड़क जाम, पुलिस के खिलाफ लगाए नारे

मधेपुरा/ जिला मुख्यालय के कर्पूरी चौक पर ऑटो चालकों ने सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया है ।विरोध प्रदर्शन कर रहे आटो चालकों के द्वारा इस दौरान बीच सड़क पर ऑटो खड़ी कर आवागमन अवरुद्ध कर दिया और टायर जलाकर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

नारेबाजी कर रहे आटो चालकों ने बताया कि एक ऑटो चालक की अपराधियों के द्वारा उनकी हत्या कर लाश को बहियार में फेंक दिया गया। मधेपुरा की पुलिस आम आवाम की सुरक्षा में पूरी तरह से फेल हो चुकी है ।लगातार आए दिन ऑटो चालकों के साथ लूट और छिनतई के साथ जानलेवा हमला हो रहा है जो चिंता का विषय है ।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मधेपुरा नगर परिषद के वार्ड संख्या 25 भिरखी मोहल्ला निवासी बद्री पासवान का पुत्र विष्णु को अपराधियों ने रिजर्व के बहाने शंकरपुर ले जाकर उनकी हत्या कर दी और उनके लाश को बहियार में फेंक दिया।

 ऑटो चालकों के द्वारा अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी और ऑटो बरामद करने की मांग उठाई जा रही है। गौरतलब हो कि आज ही अहले सुबह शंकरपुर थाना क्षेत्र के बहियार में एक युवक की लाश बरामद हुई थी जिसकी पहचान भिरखी निवासी ऑटो ड्राइवर विष्णु के रूप में हुई है।

Comments (0)
Add Comment