AISU ने किया मधेपुरा कमिटी का विस्तार

मधेपुरा/ ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के मधेपुरा जिला कमिटी का यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विस्तार करते हुए कृष्णा राजा यादव को जिला अध्यक्ष , विकास कुमार राजा को जिला प्रधान महासचिव, रामप्रवेश कुमार यादव को जिला उपाध्यक्ष ,प्रियांशु कुमार यादव को जिला सचिव मनोनीत किया गया।

ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई० मुरारी ने कहा कि आज मधेपुरा के जिला कमिटी का विस्तार करते हुए सभी नवमनोनित छात्रों अध्यक्ष को बधाई व शुभकामनाएं देता हूँ। संगठन ने बड़ी आशा और उम्मीद से आपलोगों को इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है ।हमें विश्वास है कि आपलोग आज इतने कम समय में जब हमारा संगठन छात्र हित-समाजहित के मुद्दें को लेकर अलग पहचान बनाई है तो हम चाहेंगे कि आपलोग इस पद व संगठन की गरिमा को बरकार रखते हुए आवाज को बुलंद रखते हुए आम छात्र – समाज की आवाज को सड़क से लेकर सदन तक बुलंद करते रहेंगे।

नव मनोनीत जिला अध्यक्ष कृष्णा कुमार, राजा यादव ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो इतना बड़ा पद दिया है उसे में बखूबी निभाने का काम करूँगा ।

सभी नवमनोनित पदाधिकारी को ओम यदुवंशी, पुष्पक कुमार, गौतम कुमार, राजा यदुवंशी, गुड्डू यादव, चंचल कुमार, रवि कुमार, विवेक कुमार हिमांशु कुमार ,इंदल यादव, शैलेंद्र कुमार ने बधाई दिया है।

Comments (0)
Add Comment