विषाक्त प्रसाद खाने से दूसरे व्यक्ति की मौत के बाद जांच को पहुंचे अनुमंडल पदाधिकारी

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/ प्रखंड क्षेत्र के चिकनी खार गांव में विश्वकर्मा पूजा के दिन पंचायत के वार्ड नंबर 11 की वार्ड सदस्य के यहां पूजा प्रसाद वह भंडारे भोजन करने से बिमार लोगों में से दूसरे व्यक्ति उमेश पासवान की मौत हो गई थी ।मौत की सूचना पर बिहार सरकार सरकार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर रविवार की देर रात्रि मृतक के घर पहुंचकर घटना की जानकारी ली ।

बताया गया कि घटनास्थल से ही शिक्षा मंत्री के द्वारा जिला अधिकारी मधेपुरा को दूरभाष पर इस घटना की जानकारी दी गई और अभिलंब वहाँ मेडिकल टीम भेजने को कहा। जिला पदाधिकारी मधेपुरा के निर्देशानुसार अनुमंडल पदाधिकारी मधेपुरा नीरज कुमार एवं अंचलाधिकारी बुच्ची कुमारी सोमवार को चिकनी पंचायत के खार गांव वार्ड नंबर 11 पहुंचे। जहां उन्होंने घटना की जानकारी ली और बताया कि स्थिति सामान्य है।

मौके पर मौजूद प्रखंड प्रमुख शशि कुमार एवं जिला परिषद प्रतिनिधि डॉ रवि शंकर उर्फ पिंटू यादव ने अनुमंडल पदाधिकारी से तत्काल मेडिकल टीम की प्रतिनियुक्ति करने का आग्रह किया ।अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा जिला अधिकारी से बात कर गांव में मेडिकल टीम भेजी जाएगी। सभी लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया जाएगा।

Comments (0)
Add Comment