काफ़ी मशक्कत के बाद मधेपुरा से मिला प्रो. चन्ददीप क़ो टिकट, लोग पूछ रहे हैं कौन है चंद्रदीप

प्रशांत कुमार/मधेपुरा/  काफी मशक्कत के बाद मधेपुरा लोकसभा से महागठबंधन द्वारा राजद का उम्मीदवार घोषित कर दिया गया. राजद ने प्रोफेसर चंद्रदीप को मधेपुरा से उम्मीदवार बनाया है. लेकिन जब से उनके नाम की घोषणा हुई है लोग सवाल कर रहे हैं कौन है ये चन्द्रदीप? उनकी तस्वीर कैसे मिलेगी और उनसे कभी मुलाकात नहीं है तो मुलाकात कैसे होगी ?

प्रोफेसर चंद्रदीप के नाम से राष्ट्रीय जनता दल द्वारा पत्र जारी किया गया है जिसमें 22वें नंबर पर उनका नाम है और मधेपुरा लोकसभा से उम्मीदवार के लिए उन्हें नामित किया गया. पत्र जारी होने के बाद यह पत्र वायरल हो गया है. तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई जबकि सोशल मीडिया पर मधेपुरा के युवाओं द्वारा चंद्रदीप कौन है के सवाल पूछे जा रहे हैं.  सोशल मीडिया पर तरह तरह की पोस्ट लिखी जा रही है और कमेन्ट की तो बौछार है. वही राजद समर्थित लोग भी प्रो.चन्द्रदीप से खुद को अनजान बता रहे हैं.

जानकारी हो कि प्रोफेसर चंद्रदीप मधेपुरा से पूर्व सांसद डॉक्टर रवि के सुपुत्र हैं और इस वक्त कॉलेज ऑफ कॉमर्स में व्याख्याता है और राजद के प्रदेश महासचिव भी है.शैक्षणिक बैकग्राउंड की बात करें तो पटना विश्वविद्यालय से प्रो . चन्द्रदीप गोल्ड मेडलिस्ट हैं.

Comments (0)
Add Comment