पोखर में डूबने से 4 वर्षीय बच्चे की मौ’त

गम्हरिया, मधेपुरा/गम्हरिया थाना क्षेत्र के बभनी पंचायत में आज उस वक्त अफरा तफरी का माहौल हो गया जब सूचना मिली कि एक 4 वर्षीय बच्चे की मौत पोखर में डूबने से हो गई । बताया गया कि बभनी पंचायत के वार्ड नंबर 7 स्थित दुर्गा मंदिर के समीप बने पोखर में एक 4 वर्षीय बच्चा अपने दोस्तों के साथ पोखर में स्नान करने लगा। स्नान करने के दौरान अत्यधिक गहरे पानी में चले जाने से पानी मे डूबकर उनकी मौत हो गई ।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक बच्चा गहरे पानी में जा चुका था ।आनन-फानन में स्थानीय ग्रामीणों के मदद से तत्काल ही बच्चे को पानी से बाहर निकाला गया और उन्हें गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।इस हृदय विदारक घटना ने परिवार में कोहराम मचा दिया है। मृतक की पहचान वार्ड नंबर 7 निवासी रामबाबू चौधरी के 4 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार के रूप में की गई है।

घटना की जानकारी मिलने के उपरांत अंचलाधिकारी बुची कुमारी एवं गम्हरिया थाना के पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया है ।घटना की जानकारी मिलते ही पंचायत के मुखिया दीप नारायण यादव ,युवा नेता अरुण कुमार सहित कई जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों को हरसंभव सहयोग देने की बात कही है ।

जनप्रतिनिधियों ने कहा कि सरकार के द्वारा उचित मुआवजा दिया जाना चाहिए।

Comments (0)
Add Comment