अंतरजिला गिरोह के 3 अपराधियो को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

सुपौल/ जिले की पुलिस ने बड़ी सफलता पाई है। पुलिस ने अंतरजिला गिरोह के 3 अपराधियो को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।इनके पास से दो मास्केटगन,एक देशी कट्टा,एक कार, एक ट्रेक्टर,पांच बाईक सहित 3 मोबाईल बरामद किए।

सोमवार को एसपी शैशव यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी दी। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी भूमी विवाद से जुड़े प्रतापगंज इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में थे। इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के परसा बीरबल गांव के अमर कुमार के घर पर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए कुछ अपराधी इकठ्ठा हुए है। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए अमर कुमार के घर पर धावा बोल दिया। जहां से अपराधी इंद्र नारायण यादव,प्रदीप मंडल और मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले अरविंद यादव को एक लोडेड देशी कट्टा,2 लोडेड मास्केट के साथ गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने आरोपी के घर से एक आल्टो कार,एक ट्रैक्टर और 5 बाइक भी बरामद किया।

एसपी ने बताया कि कुछ अपराधी भागने में सफल रहे है। जिनकी पहचान कर ली गई है। जिसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी पर पहले से भी कई मामले दर्ज है। एसपी ने बताया गिरफ्तार किए गए तीनों अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। आरोपी इंद्र नारायण यादव त्रिवेणीगंज थाना इलाके के कुशहा गांव के वार्ड 13 का निवासी है। जबकि प्रदीप कुमार प्रतापगढ़ थाना क्षेत्र के परसा बीरबल गांव वार्ड 15 का निवासी है।

बताया वहीं तीसरा अरविंद कुमार यादव मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव का निवासी है। इस छापेमारी दल में बीरपुर एसडीपीओ पंकज कुमार मिश्रा, वीरपुर अंचल इंस्पेक्टर वासुदेव राय, सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।

Comments (0)
Add Comment