बीपी मंडल कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग में 3 दिन में 183 ने लिया एडमिशन

प्रशांत कुमार/ मधेपुरा/ बीपी मंडल कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग में दूसरे राउंड के नामांकन के तीसरे दिन तक कुल 183 बच्चों का नामांकन हुआ । दूसरे राउंड में 3 दिन चले इस नामांकन प्रक्रिया में विभिन्न जिले से आए बच्चों ने बताया कि मधेपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज उनका पसंदीदा कॉलेज रहा इसी वजह से नामांकन के लिए वहां पहुंचे।

जानकारी देते हुए कॉलेज के एडमिशन इंचार्ज प्रोफेसर अखिलेश कुमार ने बताया कि नामांकन के दूसरे राउंड में अंतिम दिन तक कुल 183 बच्चों ने यहां नामांकन लिया। उन्होंने बताया कि हमारा कंप्यूटर साइंस ब्रांच लगभग फुल होने को है जबकि कोर ब्रांच भी छात्रों का पसंदीदा है ।उन्होंने बताया यह दूसरा राउंड है इसके बाद भी करीब करीब 5 राउंड नामांकन के होने की संभावना हैं जिसमें उम्मीद है यहां के सारे सीट फुल हो जायेंगे। उन्होंने बताया कि यहां इस वर्ष से दो अतिरिक्त ब्रांच की शुरुआत की गई है जिसमें छात्रों का रुझान बहुत अच्छा है।

प्राचार्य अरविंद कुमार ने बताया कि 312 सीट हमारे पास है उसमें 183 सीट पूरे हो चुके हैं ।जबकि अभी नामांकन का चार राउंड कम से कम बाकी है ।वह बताते हैं कि अभी जेईई मेंस के स्कोर पर हमारे यहां नामांकन चल रहा है जबकि बीसीईसीई बोर्ड के द्वारा जारी किए जाने वाले रिजल्ट के आधार पर भी यहां पर छात्रों का नामांकन होना है। उन्होंने कहा मधेपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज छात्रों का पसंदीदा कॉलेज बन गया है चुकी यहां का पिछला प्लेसमेंट रिकॉर्ड और बेहतर पढ़ाई का माहौल छात्रों को खूब आकर्षित करता है। उन्होंने कहा हमारे यहां पठन-पाठन का बेहतर व्यवस्था है और शिक्षक भी पूरी तन्मयता के साथ छात्रों को पढ़ाते हैं यही वजह है कि आज दूसरे राउंड में ही यहां करीब 200 नामांकन पूरा हो चुका है।

औरंगाबाद से आए हुए राहुल कुमार ने बताया कि उनका चॉइस ही था मधेपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज जो उसे दूसरे राउंड में मिल गया। वह बताते हैं कि यहां के प्लेसमेंट रिकॉर्ड को देखकर वह आकर्षित हुए और वह नामांकन के लिए सीधे बीपी मंडल ऑफ कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग पहुंचे जहां उसने कंप्यूटर साइंस डिपार्टमेंट में अपना नामांकन करा लिया है। 

Comments (0)
Add Comment