छह वर्षीय बच्चे के साथ 16 वर्षीय बच्चे ने किया अप्राकृतिक दुष्कर्म,मामला दर्ज 

आरोपी पुलिस के पकड़ से दूर

रजनीकांत ठाकुर@उदाकिशुनगंज, मधेपुरा

उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र में एक सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है।मामला उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के रहटा वार्ड नंबर 13 से जुड़ा हुआ है। रहटा वार्ड नंबर 13 निवासी मोहम्मद मुस्तकीम का 16 वर्षीय पुत्र ने मानवीय संवेदना व रिश्तों को ताख पर रखकर एक (6) वर्षीय बालक को खेलने के बहाने बहला-फुसलाकर उसे एकांत में  अपने घर ले जाकर मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। बालक घर पहुंच कर आप बीती  अपनी मां को बताई। पीड़ित परिजन के  फर्द बयान पर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़ित बच्चा का मेडिकल टेस्ट कराया है। घटना के चार दिन बाद भी आरोपी पुलिस के पकड़ से दूर है।

पीड़ित बच्चा और आरोपी का वैसे तो कोई संबंध नहीं था। लेकिन वो लड़का पड़ोस में ही रहता था। लड़का कई दिनों से इस बच्चे पर नजर रखे हुए था। मौका पाकर खेलने का लालच देकर बच्चे को अपने साथ ले गया था। बच्चे को उसकी नियत का शक ही नहीं हुआ। खेलने के लालच में वो साथ चला गया। आरोपी ने सुनसान जगह जाकर बच्चे से अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। बच्चा रोने और चिल्लाने लगा तो आरोपी मौके से भाग गया था।

इस बावत बिनोद कुमार सिंह ने बताया आरोपी को नाबालिक के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज कर विधिक कार्यवाही किया जा रहा है। बच्चे का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है।

पीड़ित बच्चे के पिता के फर्द बयान पर 15 मई को प्राथमिकि दर्ज की गई

उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के रहटा वार्ड नंबर 13 निवासी मोहम्मद फारूक ने उदाकिशुनगंज थाने में अपना फर्द बयान देकर उदाकिशुनगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है।  उन्होंने अपने फर्द बयान में कहा है कि मैं 12 मई को अपने घर से मनिहारी ओवर ब्रिज में काम करने के लिए गया था। 13 मई को संध्या करीब 5:00 बजे मेरी पत्नी बीबी अकिना खातून ने मुझे मोबाइल फोन पर बताई की 13 मई को समय करीब 5:00 बजे मोहम्मद मुस्तकीम का 16 वर्षीय पुत्र  ने मेरे 6 वर्षीय पुत्र  को अपने घर में ले जाकर उनके साथ गलत कार्य किया। जिससे मेरे पुत्र के पहने पायजामा में खून लग गया जो मेरे पुत्र का है। तब मैं 14 मई को 12 बजे दिन में मनिहारी से अपने घर आया और अपने पुत्र  से पूछा तो बताया कि मैं मचान पर खेल रहा था। इस वक्त गांव के ही लड़का ने आकर मुझे खेलने के लिए अपने घर में ले गया और वहां मेरे मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और जबरदस्ती पायजामा खोलकर पीछे से गलत काम किया। मैं चिल्ला रहा था तो मुझे कोई बचाने नहीं आया।मेरा पुत्र किसी तरह घर से निकल कर भाग कर अपनी मां को सारी बात बताया।

Comments (0)
Add Comment