130 बोतल प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद

राजीव कुमार/गम्हरिया,मधेपुरा/गम्हरिया पुलिस के द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है।आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को शांतिपूर्ण एवं भय मुक्त वातावरण में संपन्न कराने के लिए पुलिस के द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है ।थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि छापेमारी में अवैध आग्नेयास्त्र, अपराध कर्मी की गिरफ्तारी अवैध शराब मादक पदार्थों की बरामदगी हेतु पुलिस के द्वारा विशेष टीम गठन कर छापेमारी की जा रही है ।इसी के मद्देनजर गम्हरिया थाना क्षेत्र में भी छापेमारी की गई है ।

थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि पुलिस अवर निरीक्षक सतीश कुमार को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के टोका जीवछपुर वार्ड नंबर 12 स्थित चिमनी से पहले हनुमान मंदिर के सामने वाले घर में सुधीर यादव भारी मात्रा में अवैध विस्कॉफ कफ सिरप का खेप लाकर रखा गया है। सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई करते हेतु तत्काल पुलिस अवर निरीक्षक विकास कुमार थाना अध्यक्ष गम्हरिया के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें पुलिस अवर निरीक्षक सतीश कुमार ,मनोहर कुमार सिंह सिपाही, नीरज कुमार एवं एवं अन्य पुलिस कर्मी को शामिल कर सूचना वाले स्थल को चिन्हित किया गया तथा तत्काल सूचना का सत्यापन करते हुए टीम के द्वारा छापेमारी की गई ।

छापेमारी के क्रम में अभियुक्त के घर से भारी मात्रा में विस्कॉफ कफ सिरप बरामद किया गया। थाना अध्यक्ष ने बताया कि इस संदर्भ में गम्हरिया थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। बताया गया की छापेमारी में पुलिस को 100 ग्राम का 130 बोतल यानी कुल मिलाकर 13 लीटर अवैध विस्कॉफ कफ सिरप बरामद हुआ है।

Comments (0)
Add Comment